बड़ी खबर – (पोस्टर) बेगूसराय में पोस्टर चिपका कर दी गई ज़मींदारों को परिवार सहित नेस्तनाबूत करने की दी गई धमकी

पटना Live डेस्क। बिहार के  बेगूसराय से एक बेहद चौकाने वाली खबर आ रही है। जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के कई घरों की दीवारों पर चेतावनी भरे पोस्टर चिपकाए गए हैं। पोस्टर के माध्यम से  चेतावनी भरे शब्दों में सभी जमींदार परिवारों को अपने जमीन का कागज ठीक कर लेने को कहा गया है। साथ ही जमींदारों को चेतावनी देते हुए लिखा गया है यदि जमींदार अपने कब्जे वाली जमीन के कागजात नहीं दिखाएंगे तो उनको उनकी जमीन पर खेती करने नहीं दिया जाएगा।   परिवार को नेस्ताबूत करने की धमकी

पोस्टर में यह भी लिखा गया है कि यदि जमींदार जमीन की जुताई करने जाएंगे तो उनके पूरे परिवार को बर्बाद कर दिया जाएगा साथ ही साथ पूरी संपत्ति को आग के हवाले कर दिया जाएगा। पोस्टर में यह भी चेतावनी दी गई है यदि पुलिस तक सूचना पहुंचाई गई तो कड़ी कार्रवाई होगी।
वही मामले की खबर जैसे ही भगवानपुर थाना पुलिस को हुई।पुलिस दस्ते ने घरों पर कंप्यूटर से टाइप किया हुए पोस्टरो को जब्त कर लिया। पुलिस का कहना है कि दरसअल A फोर साइज पेपर पर टाइप कर इन पोस्टरों को कई घरों की दीवारों पर लगाया गया है। पोस्टर चिपकाए जाने के बाद इलाके में कई तरह की चर्चाएं हो रही है। वही,पुलिस पोस्टर चिपकाने वाले कि तलाश में जुट गई है।