बडी ख़बर(वीडियो) – राजधानी में अतिक्रमण हटाने गई पुलिस पर हमला,जान बचाने ख़ातिर पुलिस ने की कई राउंड फायरिंग, पूरा इलाका रणक्षेत्र में तब्दील,पुलिस जिप्सी और जेसीबी फुका

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना के दीघा इलाके में अतिक्रमण हटाने गई पुलिस टीम पर लोगों ने पथराव किया है।खबर के मुताबिक मौके पर कई राउंड फायरिंग की गई है जिसमें दीघा थाना प्रभारी समेत कई लोगों के घायल होने की खबर हैं। अतिक्रमणकारियों ने जमकर उपद्रव मचाया दिया है।


दीघा-राजीव नगर इलाके में मंगलवार को अतिक्रमण हटाने गई पुलिस की टीम पर लोगों ने जानलेवा हमला किया। इस दौरान लोगो की भीड़ ने  पुलिस पर पथराव किया बल्कि तीन किलोमीटर तक पीछे भी खदेड़ा भी दिया। आक्रोशित लोगों ने पुलिस की जिप्सी में भी आग लगा दी। पुलिस को जान बचाने के लिये 20 राउंड हवाई फायरिंग करनी पड़ी। गुस्साये लोगो ने भीड़ के हमले में दीघा के थाना प्रभारी समेत न्यूज कवर करने गए एक निजी चैनल के कैमरामैन दीपक को भी गंभीर चोटें आयीं है।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार की सुबह पुलिस की मदद से टीम अतिक्रमण हटाने गई थी।इस दौरान लोगों ने जेसीबी को आग के हवाले कर दिया।मौके पर पहुंची पुलिस के अलावा मीडिया को भी लोगों ने निशाना बनाया। ताजा समाचार मिलने तक इलाके में हालात पूरी तरह से बेकाबू हैं. सिटी एसपी समेत कई इलाकों की पुलिस घटनास्थल पर कैंप कर रही है.