Exclusive- लालू प्रसाद संग डिप्टी सीएम बिहार को गंगा मैय्या द्वारा अपने आगोश में ले लेने की प्रार्थना पर तेजस्वी के जवाब सुन आप दंग रह जाएंगे ?

28

पटना Live डेस्क। हर हाथ स्मार्ट फ़ोन ने दुनिया को कीबोर्ड में तब्दील कर दिया है,तो सोशल मीडिया ने पूरी दुनिया को एक मंच पर लाकर खड़ा कर दिया है। जहाँ  क्या अमीर क्या गरीब ,क्या सेठ क्या साहूकार, क्या नेता क्या अभिनेता तो क्या विरोधी क्या समर्थक, सब सोशल मीडिया रूपी इस नदी के एक ही घाट पर अपनी वैचारिक संदेश,विचार रूपी प्यास और भड़ास बुझा रहे है। खास कर अगर हम बात करे नीली चिड़िया यानी ट्वीटर की। यहाँ कोई किसी के भी ट्वीट का जवाब दे सकता है।

इसी कड़ी में बिहार के डिप्टी सीएम और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के छोटे बेटे तेजस्वी ने 6 तारीख को रात्रि 1 बजकर 23 मिनट पर अपने ऑफिसियल हैंडलर से गंगा किनारे अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि ” माँ गंगा के आगोश में ”

तेजस्वी द्वारा ट्वीट करते ही समर्थक रूपी फॉलोवर्स  द्वारा इसको न केवल रिट्वीट किया जाने लगा बल्कि तरह से तरह इस पर टीका टिप्पणी बतौर रिप्लाईं ट्वीट किए जाने लगे। लेकिन इसी दौरान एक जवाब ने सूबे के उपमुख्यमंत्री समेत उनके पिता जी को लेकर बेहद अजीबोगरीब प्रार्थना माँ गंगा से करते हुए ट्वीट किया कि

ऐसे ट्वीट के बाद राजद समर्थकों और तेजस्वी के फॉलोवर्स ने तरह तरह से ट्वीट करने वालो को जवाब दिया। पर पहली बार विधायक फिर पहली ही सियासी पारी में बिहार के डिप्टी सीएम बनकर सत्ता की सियासत का ककहरा सीखते हुए जो जवाब दिया वो काबिले तारीफ है। अपनी बेहद सधी हुई सियासी बिसात और आचार व्यवहार के जरिये दिन ब दिन एक मज़े हुये सियासतदां में तब्दील हो रहे तेजस्वी ने अपने पिता और खुद खातिर बद्दुआ भरी प्रार्थना जैसे ट्वीट का जवाब कुछ यूं दिया….

ये एक महज ट्वीट नही बल्कि एक नए सुनहरे सियासी भविष्य जैसे शब्दालवी गढ़ता है तेजस्वी के लिए। जो सोशल मीडिया के मास कम्युनिकेशन के सबसे मंच की अहमियत तो समझता ही है। साथ ही अपने विरोधियों और अमंगल चाहने वालो की भी भलाई चाहता है।