BIG News- फ़िटनेस चैलेंज स्वीकार करने पर तेजस्वी यादव ने PM मोदी पर साधा निशाना बोले – क्या नरेंद्र मोदी सर आप हमारी चुनौती स्वीकार करेंगे ?

पटना Live डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के फिटनेस चैलेंज को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा स्वीकार किये जाने के बाद फिटनेस चैलेंज अब राजनीतिक चैलेंज का रूप ले चुका है। इसी तर्ज पर बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और राजद सुप्रीमो के छोटे बेटे तेजस्वी यादव प्रधानमंत्री मोदी पर सियासी निशाना साधते PM को एक चैलेंज दे डाला है। नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि क्या वह हमारी चैलेंज स्वीकार करेंगे? ट्वीट के जरिये देश के युवाओं को जॉब देने की चुनौती दी है।
तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी को टैग करते हुए ट्विटर पर लिखा, ”हम बिल्कुल विराट कोहली का फिटनेस चैलेंज स्वीकार करने के खिलाफ नहीं हैं. मैं आपको युवाओं को रोजगार देने, किसानों को राहत देने और दलित और अल्पसंख्यकों के खिलाफ अत्याचार रोकने के लिए चैलेंज स्वीकार करने के लिए आग्रह करता हूं. क्या नरेंद्र मोदी सर आप हमारी चुनौती स्वीकार करेंगे?”दरअसल चर्चित  फिटनेस चैलेंज केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने शुरू की थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पुश अप करते हुए वीडियो साझा किया था और उन्होंने फिल्म अभिनेता ऋतिक रोशन, क्रिकेटर विराट कोहली और बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल को चुनौती दी थी।

आखिर क्या है ये फिटनेस टेस्ट ? जानने खातिर पढ़े