BIG News (वीडियो) औरंगाबाद बाद में भीड़ की दरिंदगी, सेना के जवान और उसके 2 रिश्तेदारो की निर्मम पिटाई,एक कि मौत फौजी अस्पताल में

0
529

पटना Live डेस्क। बिहार के औरंगाबाद से एक बेहद खौफनाक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में स्पष्ट दिखता है कि भीड़ एक व्यक्ति की रॉड लाठी डंडे से सरेआम पिटाई कर रही है। दरिंदगी का यह खेल सरेआम बीच सड़क दिनदहाड़े अंजाम दिया जा रहा है।लेकिन न तो कही पुलिस दिखाई पड़ रही है न हैवान बनी भीड़ को आर्मी के जवान पर दया आरही बस खून से लतपथ व्यक्ति की ताबड़तोड़ पिटाई हो रही है।
मिली जानकारी के अनुसार  चंडीगढ़ में तैनात आर्मी के जवान रवि कुमार और उनके दो अन्य साथियों के साथ औरंगाबाद में भीड़ ने निर्दयता पूर्वक मारपीट की गयी।दरअसल जिले के हसपुरा के शोरसराय बाजार में कन्हैयालाल ज्वेलरी शॉप में  फौजी अपने दो तिश्तेदार के साथ ज्वेलरी खरीद रहा था। खरीदारी के दौरान ही अचानक हथियारबंद कुछ लोग आए और उस ज्वेलरी शॉप को लूट लिया और फरार हो गए। लेकिन लूट की घटना के लिए ज्वेलरी दुकानदार सारा इंलजाम फौजी और उसके रिश्तेदार पर मढ़ दिया और फिर मार्किट और स्थानीय लोगो को इकट्ठा कर लिया। दुकान मालिक ने बीच बाजार में आर्मी के जवान और उनके अन्य दो साथियों की जमकर पिटाई करनी शुरू कर दी। बाजार और स्थानीय लोगो की भीड़ ने निर्ममता की हद पार करते हुए रॉड, लोहे के धारदार हथियार ,लाठी डंडे और ईट पत्थरों पीटना शुरू कर दिया। भीड़ की दरिदंगी भरी पिटाई से एक व्यक्ति ने तो दुकान के सामने रोड पर ही दम तोड़ दिया। वहीं दूसरे ने भीड़ की सनक और दरिन्दगी की इंतहा सही और अब अस्पताल में है।
इस पिटाई में रवि के एक साथी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। वहीं रवि का इलाज राम कृष्णा नगर थाना अंतर्गत अस्पताल में चल रहा है। इस हादसे के बारे में  रवि ने बताया कि वह अपने भांजे की शादी में शरीक होने के लिए 21 अप्रैल को अपने ससुराल औरंगाबाद गया था।
भांजे की शादी में ज्वेलरी की खरीददारी करने सोरसराय बाजार के कन्हैया लाल ज्वेलर्स पहुंचा था। वहां मौजूद दुकानदार ने रवि और उनके साथ ज्वेलरी शॉप में मौजूद 2 अन्य लोगों पर ज्वेलरी चोरी का आरोप लगाकर मारपीट की।
वहीं,भीड़ के हाथों निर्मम पिटाई और रिश्तेदार की मौत से मर्माहत रवि ने भावुक होकर कहा कि आप ही बताएं हम जवान देश की रक्षा करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं और इन लोगों ने हमपर चोरी का आरोप लगाकर पिटाई कर दी। क्या एक आर्मी मैन चोर हो सकता है?