BIG BREAKING (Live वीडियो)फिर दिखा भीड़ का गुस्सा चोरी के करते पकड़े आरोपी युवकों को पीटते घसीटते थाने लाये,बाइक चोरी का CCTV फुटेज 

141

पटना Live डेस्क। बिहार में कानून के राज के दावे के उलट खाकी के लगभग खत्म हो चुके इक़बाल से अज़ीज़ आवाम का गुस्सा अब फूटता दिखने लगा है। अपराध और अपराधियों के कहर से कराहती पब्लिक का गुस्सा चरम पर है। इसकी बानगी है कि अपराधिक घटनाओं के आरोपियों की सूबे के विभिन्न जिलों में सरेआम भीड़ के द्वारा पिटाई की जा रही है।
इसकी कड़ी में अभी अभी वैशाली जिले के महुआ में तीन युवकों को बाइक चोरी के आरोप में स्थानीय लोगो मे धर लिया और फिर चोरी के आरोप में तीनो को भीड़ ने सड़क पर ही जमकर पहले तो लात-घूसों से जमकर कुटा फिर आरोपी युवकों को पीटते घसीटते थाने लेकर जा पहुचे। वही पिटाई से बुरी तरह घायल युवको को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। वही मामले की तफ्तीश भी शुरू कर दी है।
मॉब लीनचिंग या कहे भीड़ के हिंसक होने और और खुद फैसला लेने के लिए कानून को हाथ में लेने की प्रवृति रुकने का नाम नहीं ले रहा है। बिहार के वैशाली में एक बार फिर भीड़ का हिंसक चेहरा दिखाई दिया है।भीड़ ने चोरी के आरोप में तीन युवको को पकड़ सड़क पर पीटना शुरू कर दिया घटना वैशाली जिले के महुआ की है।महुआ बाजार में लगातार मोटरसाइकिल चोरी की घटना से परेशान लोगो ने तीन युवको को मोटरसाइकिल चुराते रंगेहाथ पकड़ लिया। लेकिन इसके बाद जो तस्वीर दिखी को भीड़तंत्र में बदलते समाज की तस्वीर थी।
आप तस्वीरो में देख सकते है की बालो से खींचते तीन लोग एक युवक को लेकर सड़क पर जा रहे है और पीछे से लोगो की भीड़ के बीच एक युवक पिटता घसीटता चला आ रहा है। भीड़ के बीच लोग पकडे गए युवक पर थप्पड़ो की बरसात कर रहे है तो कोई उसे धक्का दे रहा है। तो दूसरी तस्वीर और लोगो की भीड़ के बीच तीसरे आरोपी है। यहा भी कोई आरोपी युवक के कपडे फाड़ रहा है तो कोई उस पर लात घूंसे बरसा रहा है। भीड़ तीनो आरोपियो को मारते पीटते सड़क पर परेड कराते थाने लेकर पहुंची। पुलिस ने आरोपिओ को थाने में बंद कर दिया, लेकिन लोगो की भीड़ थाने के अंदर हंगामा करती दिखी।
पुलिस ने किसी तरह लोगो को थाने से बाहर निकला। घंटो बाद जब लोगो का गुस्सा थमा और लोग थाने से हटे तो पुलिस बुरी तरह लहूलुहान युवको को लेकर महुआ अस्पताल पहुंची जहा तीनो का इलाज किया जा रहा है।