Big News (वीडियो) छपरा में व्यवसायी की हत्या,सदर डीएसपी सहित दो थानों की पुलिस मौके पर

पटना Live डेस्क।

बिहार के सारण जिले में अपराधियों ने कहर बरपाया है।जिले के  मांझी थाना क्षेत्र के मटियार उच्च विद्यालय परिसर में गुरुवार को तड़के प्रसिद्ध टेंट संचालक शौकत अली उर्फ ढुल्लू साईं को सशस्त्र अपराधियों ने गोलियों से भून डाला।मृतक अपने घर से महज एक सौ मीटर दूर स्थित मुर्गा फार्म पर मुर्गा को दाना पानी देकर लौट रहे थे तभी ये घटना हुई।गोलियों की आवाज सुन कर लोगों की नींद खुली और लोग जब तक पहुंचते हमलावर घटना को अंजाम देने के बाद भाग निकले थे। घटना के ढाई घंटे बाद पहुंची मांझी पुलिस को लोगों का आक्रोश झेलना पड़ा।

कुछ देर बाद डीएसपी और फिर एसपी भी घटनास्थल पर पहुंचे।मामले की जानकारी मिलते ही सिसवन तथा दाउदपुर थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंची।घटना के कारणों का पता नहीं लग सका है। हत्या की वारदात से आक्रोशित लोगों ने ताजपुर-सिसवन मुख्य मार्ग को जाम कर रखा है और लोगों की भारी भीड़ जमा है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मांझी थाना क्षेत्र के मटियार गांव निवासी सह मुर्गी फॉर्म व्यवसायी ढुलू साई अपने घर से फॉर्म की ओर जा रहे थे, तभी बीच रास्ते में मटियार हाई स्कूल के फील्ड में पहले से घात लगाए अपराधियों ने गोली मार दी जिससे ढुलू साई की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।