Video कुत्ता काटने की शिकायत पर पिता-पुत्री की हत्या,आक्रोशित भीड़ ने आरोपित का घर फूंका

0
21

पटना Live डेस्क। बिहार के मधुबनी के नगर थाने की भक्षी पंचायत में पिता-पुत्री की हत्या से लोग आक्रोशित हो गये। ग्रामीण आरोपित युवक को अपनी ओर से सजा देना चाहते थे।आरोपित युवक ने खुद को परिजनों के साथ अपने घर में बंद कर लिया। इसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने चारों ओर से घर को घेर लिया और शाम चार बजे के बाद से लगातार घर घेरे हुए हैं।घर के अंदर और बाहर से पथराव हो रहा है।ग्रामीणों ने घर में आग लगाने की कोशिश की।पेट्रोल में डूबा कर कपड़े और बोरे घर के अंदर फेंके, लेकिन घर में मौजूद लोगों ने उसको बुझा दिया।मौके पर डीएसपी समेत कई थानों की पुलिस मौजूद है, लेकिन लोगों के गुस्से के सामने पुलिस खुद के बेबस महसूस कर रही है। कई बार भीड़ ने पुलिस को मौके से खदेड़ दिया।

बाद में मौके पर पहुंचे एसपी ने हवाई फायरिंग और लाठीचार्ज का आदेश दिया,जिसके बाद मौके से भीड़ तितर-बितर हो गयी और आरोपित को हिरासत में लेकर पुलिस मौके से रवाना हो गयी। रात आठ बजे तक शव मौके पर ही पड़े थे।पूरी घटना के दौरान डीएसपी समेत कई पुलिस अधिकारियों व ग्रामीणों को चोटें आयी हैं।
जानकारी के मुताबिक घटना शाम चार बजे के आसपास की है। बताया जाता है कि 50 साल के भोला मुखिया कुत्ता काटने की शिकायत लेकर आरोपित युवक के यहां पहुंचे थे। उनके साथ उनकी बेटी आरती भी थी। भोला ने आरोपित युवक से शिकायत की, तो वह गुस्सा हो गया और उसने छुरे से उस पर हमला कर दिया।पिता को बचाने आगे बढ़ी आरती को भी छुरा मार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी।


कुछ ही देर में सात राउंड हवाई फायरिंग भी की गयी, जिससे घर के आसपास जुटे हजारों की संख्या में लोग इधर-उधर भागने लगे।पुलिसवाले लोगों पर लाठियां बरसा रहे थे।कुछ ही देर में पुलिस ने पूरे हालत को काबू में कर लिया। कुछ ही देर में पुलिस अधिकारी आरोपितों को मौके से लेकर चले गये।

Loading...