बड़ी खबर (वीडियो) पश्चिम बंगाल में चलती ट्रेन में PM मोदी और राष्ट्रगान से जुड़े सवाल का जवाब नही देने पर 4 लोगो ने पीटा,वायरल हुआ वीडियो

257

पटना Live डेस्क। सोशल मीडिया के अपने फेसबुक वॉल पर 23 मई को शाम 7 बजे सैमरुल इस्लाम नामक
एक यूजर ने एक ट्रेन का वीडियो शेयर किया जो देखते ही देखते वायरल हो गया। इस पोस्ट में एक वीडियो शेयर किया गया है। वीडियो में पश्चिम बंगाल में चलती ट्रेन में प्रधानमंत्री और राष्ट्रगान से जुड़े सवालों का जवाब नहीं दे पाने पर कुछ लोगों द्वारा एक मुस्लिम मजदूर की पिटाई का मामला सामने आया है।इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग उस युवक से पश्चिम बंगाल,पीएम मोदी और राष्ट्रगान के बारे में सवाल पूछते हैं और जब वह जवाब नहीं दे पाता तो उसे थप्पड़ों से पीटते हैंं। युवक से चार लोगों पर पिटाई का आरोप लगाया है।
वीडियो में देखा जा सकता है कि उस मजदूर से लोग देश के प्रधानमंत्री के बारे में पूछ रहे हैं तो उसने ममता बनर्जी का नाम लिया इसके बाद उसे थप्पड़ रसीद कर दिये गए।फिर राष्ट्रगान के बारे में पूछा गया। जब युवक ने अनभिज्ञता जताई तो उसे फिर पीटा गया।

वही,घटना के बाबत पीड़ित मजदूर जमिलुद्दीन ने बताया कि जब वह अपनी सीट पर आया तो वे लोग उससे प्रधानमंत्री मोदी,राष्ट्रगान और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बारे में सवाल पूछने लगे।।जब वह सवालों के जवाब नहीं दे पाया तो ये लोग उसे पीटने लगे।पिटाई करने वाले बाद में बंडेल स्टेशन पर उतर गए।
पुलिस ने भी इस घटना की जानकारी दी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित एक प्रवासी मजदूर है जो 14 मई को हावड़ा से मालदा जिले के कालियाचक जा रहा था। वह एक स्टेशन पर थोड़ी देर के लिए नीचे उतरा था तभी ये चार लोग उस स्टेशन से उसकी सीट के बगल में आकर बैठे थे।।कालियाचक पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक सुमन चटर्जी ने कहा कि एक स्थानीय गैर सरकारी संगठन ने एक सहयात्री द्वारा बनाए गए वीडियो के आधार पर आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।