देखिये (Super Exclusive वीडियो) वो 3 थे, बाइक पर सवार होकर आये और फिर मास्टर जी को मारी ताबड़तोड़ 3 गोलिया और फरार हो गए

0
244

पटना Live डेस्क। बिहार में अपराधियों का तांडव अपने चरम पर है।अपहरण,हत्या,लूट,चोरी-डकैती और छिनतई ने अवाम की रातों की नींद और दिन का सुकुन छीनना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में सोमवार को वैशाली के भगवानपुर में बेखौफ अपराधियों ने स्कूल कैंपस में दिनदहाड़े घुसकर संस्कृत के शिक्षक को ताबड़तोड़ 3 गोलिया मारकर मौत की नींद सुला दिया।घटना के बाद स्कूल कैंपस में अफरातफरी मच गई। गोली लगने के बाद खून से लथपथ शिक्षक को अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
मकतूल शिक्षक का नाम राकेश कुमार रंजन था जो एलएन हाईस्कूल बतौर संस्कृत शिक्षक तैनात थे।मृतक शिक्षक पर एक साल पहले भी गोलीबारी हुई थी। उस हमले में राकेश बच गए थे। राकेश मूल रूप से भगवानपुर थाना क्षेत्र के बहलोलपुर गाव के निवासी थे।
इस घटना के बाबत वैशाली के नवनियुक्त पुलिस अधीक्षक मानवजीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि यह घटना भगवानपुर इलाके के एल.एन.हाईस्कूल परिसर में उस वक्त हुई जब शिक्षक कक्षा में प्रवेश करने वाले थे। उन्होंने आगे बताया कि एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर 2 लोग स्कूल परिसर में दाखिल हुए और राकेश रंजन पर फायरिंग करने के बाद भाग गए।  इस हमले में गंभीर रूप से जख्मी राकेश रंजन की मौके पर ही मौत हो गई।
लेकिन पटना Live को जो Exclusive वीडियों मिला है उस वीडियो मिला है जिसमे स्पष्ट दिखता है कि अपराधी 3 की संख्या में थे। बाइक चला रहे अपराधी ने हेलमेट पहन रखा था। ये वीडियो स्कूल में घुसकर शिक्षक को गोली मारकर बाइक से भाग रहे वक्त का है। आप भी देखे इस वीडियो में भाग रहे अपराधियों का स्कूल के बच्चों ,स्टाफ और ग्रामीणों ने खदेड़ा भी पत्थर भी फेका लेकिन बाइक पर सबसे पीछे बैठा अपराधी हथियार लहराने लगा तो पीछे दौड़ रहे बच्चे  सहम गए और वो भागने में सफल रहे। वहीं घटना का पता चलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।
इधर पुलिस का कहना है कि शिक्षक हत्या मामले को लेकर पुलिस गंभीर है और किसी भी सूरत में अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा।