जेडीयू नेता राजीव रंजन सिंह का राजद सुप्रीमो पर तीखा हमला,कहा-‘मानसिक संतुलन बिगड़ गया है लालू का’

पटना Live डेस्क.  रविवार को हुई राजद की रैली के बाद जेडीयू और राजद के बीच जुबानी जंग तेज हो गयी है. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के एक बयान पर जेडीयू नेता और मंत्री राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. ललन सिंह ने लालू प्रसाद पर निशाना साधते हुए कहा है कि,उनका मानसिक संतुलन बिगड़ गया है और इसी वजह से वो ऐसा बयान दे रहे हैं. ललन सिंह ने कहा कि लालू ने बाढ़ देखी नहीं है,बाढ़ पीड़ितों का दर्द जाना नहीं है, वो तो दूसरे कामों में व्यस्त हैं.ऐसे में उऩ्हें कैसे पता चलेगा कि बाढ़ कैसे आई? जल संसाधन मंत्री ने कहा कि रैली में भीड़ नहीं आई तो वो फोटोशॉप कर भीड़ दिखा रहे हैं. लालू प्रसाद अब कभी सत्ता में लौटने वाले नहीं हैं.  लालू यादव रांची से पटना और पटना से रांची कर रहे हैं. उनका दिमाग ने काम करना बंद कर दिया है इसलिए वो अनाप-शनाप बयान दे रहे हैं. उन्हें केवल अपने परिवार की चिंता है बाढ़ की नहीं.

इससे पहले राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने बिहार सरकार पर गंभीर आरोप लगाए. लालू प्रसाद ने कहा कि बिहार में बाढ़ जान-बूझकर लाई गई. बांधों को काट दिया गया जिसकी वजह से कई इलाकों में नदी का पानी घु्स गया और लोगों की मौत हो गई.
राजद सुप्रीमो ने कहा कि सरकार को लगा कि बाढ़ राहत के नाम पर करोड़ों रुपये मिल जाएंगे और बंदरबाट कर लेंगे. ये लोग जनता को बेवकूफ बना रहे हैं.