Live Exclusive(वीडियो) युवती ने मनचले को सिखाया सबक, रॉड से सरेराह पीटते हुए पुलिस को सौंपा

आनन्द पाठक, वरीय सहयोगी, फतुहा 
पटना Live डेस्क। वो दौर खत्म होगा जब महिलाएं अबला हुआ करती थी, ये दौर उनके शशक्तिकरण का है। इस उदारहरण दिख राजधानी पटना के फतुहा के बाजार में उस समय अफरातफरी मच गई जब एक मनचले को युवती ने बीच सड़क पर ही धुनाई कर दी और कॉलर पकड़कर खुद फतुहा पुलिस को सौंप दिया। युवती के तेवर देख अन्य मनचले भाग खड़े हुए। पूरे बाजार में उस बहादुर बिटिया की चर्चा सबों की जुबान पर थी।

                  मिली जानकारी के फतुहा स्टेशन रोड स्थित रेलवे कॉलोनी में रहने वाली पूजा कुमारी सोमवार दोपहर को किसी काम से बाजार जा रही थी। इसी दौरान सुजीत ने उसे देख फब्तियां कसनी शुरू कर दीं। पूजा ने पहले फब्तियों को इग्नोर किया और अनदेखा और अनसुना कर पूजा सिर झुकाए तेज कदमों से अपने रास्ते बढ़ने लगी। यह देख सुजीत उसका पीछा करने लगा। पूजा ने डांटा, लेकिन वह मानने को तैयार न था। इसके बाद पूजा ने युवक को सबक सिखाने की ठानी। उसने सुजीत की पिटाई शुरू कर दी। एक हाथ से कॉलर पकड़े पूजा सुजीत को दूसरे हाथ के लगातार पीट रही थी।अचानक हुए हमले से युवक घबरा गया। इसी दौरान पूजा को सड़क पर पड़ा लोहे का रॉड मिल गया।

पूजा ने रॉड उठा लिया और उससे भी सुजीत की पिटाई की। लड़की को लड़के की पिटाई करते देख आसपास भीड़ जुट गई। लोग तमाशबीन बन सुजीत की पिटाई देख रहे थे। इसके बाद पूजा युवक को पकड़कर थाने ले गई। वह एक हाथ में लोहे का रॉड पकड़ी हुई थी और दूसरे हाथ से सुजीत का कॉलर। पूजा के पीछे-पीछे तमाशबीन भी चल रहे थे। करीब 500 मीटर दूर स्थित थाने पर पूजा सुजीत को इसी तरह खिंचते हुए ले गई और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

हुआ यूं कि एक युवती को अकेला देख स्टेशन रोड में तीन मनचले बीच सड़क पर फब्तियां कसने लगे। जब किसी राहगीर ने उसकी मदद नहीं की तो युवती ने खुद ही हिम्मत जुटाई और एक लफंगे को धर दबोचा। युवती के तेवर देख अन्य भागने में सफल रहे। इसके बाद युवती ने एक दुकान से रड उठा लिया और सरेआम मनचले की धुनाई कर दी। उससे भी उसका मन नहीं भरा तो उसका कॉलर पकड़ा और घसीटते हुए फतुहा थाने का रास्ता दिखा दिया। अब फतुहा पुलिस उस मनचले का इतिहास खंगालते हुए सबक सिखाने की जुगत में लग गई है और अन्य आरोपितों की तलाश में जुट गई है।