ब्रेकिंग न्यूज़-(Exclusive)एमएलसी राधाचरण सेठ के भाइ का हाथी हुआ पागल,कुडेश्वर के महावत की पटक पटक ली जान

0
114

पटना Live डेस्क।बाबा ब्रह्मेश्वर नाथ मंदिर में जल चढ़ाने जा रहे मौनिया बाबा के जुलूस में भगदड़ मच गई है। इसमें शामिल हाथी के पगला जाने के कारण यह स्थिति हालात पैदा हुए हैं। घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने बताया हाथी ने महावत की जान ले ली है। वह इतना उग्र है कि उसके पास जाने की किसी की हिम्मत नहीं हो रही। वह सड़क के बीचों बीच खड़ा हो उत्पात मचा रहा है। इस वजह से एनएच 84 पर जाम लगा हुआ है। घटना प्रतापसागर अस्पताल से पश्चिम स्थित पेट्रोल पंप के पास हुई है। सूत्रों की माने तो सुबह के सात बज रहे थे। गाजे-बाजे के साथ बाबा का काफिला ब्रह्मपुर की तरफ बढ़ रहा था। तभी इसमें शामिल हाथी भड़क उठा। बाबा के साथ जुलूस में शामिल अधिकांश लोग वहां से भाग निकले हैं। बाबा स्वयं बोलते नहीं। ऐसी स्थिति में फिलहाल महावत की पहचान नहीं हो सकी है। भोजपुर ओपी पुलिस ने पूछने पर कहा हमें भी सूचना मिली है। एक दल मौके पर पहुंचा है। फिलहाल स्थिति को नियंत्रित करने का प्रयास किया जा रहा है।

बक्सर के प्रसिद्ध मौनिया बाबा के जल यात्रा जुलूस में मची भगदड़ में मृतक महावत व हाथी की पहचान हो गयी है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हाथी आरा के एमएलसी राधाचरण सेठ के भाई हाकीम प्रसाद की है। जो नव जुलाई से बक्सर रमरेखा घाट से मौनिया बाबा के जलयात्रा जुलूस में निकला था।

परन्तु एनएच 84 पर चन्ना काली मंदिर के पास आज सुबह हाथी पाल हो गया। जिससे महावत ने नियंत्रण में लाने की काशिश की परन्तु पागल हाथी ने उसे पटक-पटक पर मार डाला। जिससे उसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गयी। महावत की पहचान जिले के ब्रम्हपुर थाना क्षेत्र निवासी कुडेश्वर गांव मंजूर शेख के रूप में हुई है। वहीं हाथी के उपर एक आठ साल का सुनिल कुमार बच्चा था। जिसने हाथी के बगीचा में पहुंचते ही पेड़ से लड़क गया। उसकी जान बच गयी। पागल हाथ को काबू करने में जुटी पुलिस।