Big News (वीडियो) पटना में डॉक्टर साहब साले संग शराब पीकर बौराये करने लगे हंगामा पुलिस ने धर दबोचा

0
198

पटना Live डेस्क। बिहार में पूर्ण शराबबंदी है लेकिन अगर आपकी जेब मे पैसे है तो यह आपको बेहद इजली उपलब्ध हो जायेगी। यह एक बार फिर साबित हुआ जब राजधानी पटना के राजीवनगर थाना क्षेत्र के  रहने वाले डॉक्टर और उसका साला नशे में धुत्त होकर पुलिस द्वारा धर लिए गए।
दरअसल, शुक्रवार की शाम घर राजीव नगर के रोड नंबर -21स्थित अपने घर से दोनों जीजा -साला ने जमकर शराब पी। शराब पीने के बाद दोनों ही बौराकर घर के बाहर आ गए। घर से कुछ दूर आगे बढ़ने पर दोनों ने नशे की अधिकता में हंगामा करना शुरू कर दिया। चीखने चिल्लाने और अनाप शनाप बकने लगे फिर क्या था किसी ने इस बात की इत्तिला जानकारी राजीव नगर के थानेदार दे दिया। इसके बाद थानेदार ने
पास के ही इलाके में पेट्रोलिंग कर रही जीप को फौरन पहुचने का निर्देश दिया। पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और फौरन ही डॉक्टर व उसके साले को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार कर दोनो को थाने लाया गया और जब उनकी ब्रेथ एनालाइजर से जांच की गई तो दोनों के शराब पीने की पुष्टि हो गई है। डॉक्टर चंदन ने 213 ​एमएल और उनके साले ने 214 एमएल शराब पी रखी थी। गिरफ्तार डॉक्टर राजेश्वर हॉस्पिटल में रेसीडेंट मेडिकल ऑफिसर के पद पर कार्यरत है।
वहीं, मीडिया के कैमरे को देखकर डॉक्टर और उनके साले हाथ-पांव जोड़ने लगे और फिर चेहरा छिपाते हुए कहने लगे कि फोटो मत लीजिए जिंदगी खराब हो जाएगी।