Super Exclusive(Live वीडियो )दाऊद इब्राहिम का भाई इकबाल कासकर जबरन उगाही के आरोप में गिरफ्तार

0
31

पटना  Live डेस्क। महाराष्ट्र से एक बड़ी ख़बर आ रही है। ठाणे पुलिस ने भारत के मोस्ट वांटेड अपराधी अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के छोटे भाई इकबाल कासकर को गिरफ्तार कर लिया है। मुम्बई निवासी भाई इकबाल कासकर को ठाणे एन्टी एक्सटॉर्शन सेल के इंचार्ज इनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा ने अभी अभी  मुंबई के नागपाड़ा स्थित उसके घर  से गिरफ्तार कर लिया है।


गिरफ्तारी के बाद अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई पर महाराष्ट्र कंट्रोल ऑफ ऑर्गेनाइज्ड क्राइम एक्ट (मकोका) लगाया गया है। इकबाल कासकर पर बिल्डर से जबरन उगाही का आरोप है। कासकर को मुंबई में उसके घर से गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने उस पर मकोका लगा दिया है। मुंबई के एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा ने खुद दाऊद के भाई के घर जाकर पकड़ा और उसे गिरफ्तार कर पुलिस की गाड़ी में बिठाया। प्रदीप शर्मा को क्राइम ब्रांच के एंटी एक्सटॉर्शन सेल में तैनात किया गया है।


पुलिस ने बताया कि दाऊद के भाई ने एक बिल्डर को फोन कर उससे पैसे मांगे। 4 फ्लैट देने के लिए बिल्डर तैयार था,लेकिन इसके बाद दाऊद के भाई ने उससे और रुपए और फ्लैट मांगे तो बिल्डर ने पुलिस को बता दिया। अब पुलिस ने दाऊद के भाई को पकड़कर मकोका लगाया है जिससे उसे बेल मिलना भी मुश्किल होगा।
दाऊद के भाई इकबाल कासकर को 2003 में दुबई से प्रत्यार्पित किया गया था। आने के बाद उस पर सारा सहारा मामले मे मुकदमा चला, लेकिन सबूत की कमी की वजह से वह बरी हो गया था।