Super Exclusive – एक प्रतिनियुक्त हवलदार की दंबगई से दलसिंहसराय उपकारा में त्राहिमाम,साथियों ने लगाई गुहार लगाए बेहद गंभीर आरोप

0
9

पटना Live डेस्क। सूबे में कानून व्यवस्था के बिगड़ते हालात के लिए अक्सर पुलिसकर्मी जेल में बंद अपराधियों की संलिप्तता को इंगित करते है। लेकिन फिर भी हालत जस के तस बने हुए इसकी बानगी दिखी है समस्तीपुर के दलसिंहसराय जेल में जहां एक हवलदार कपिलदेव शर्मा की हरकतों की वजह से उपकारा में तैनात उसके साथियों ने ही उसके खिलाफ मोर्चा खोलते हुए बेहद संगीन आरोप लगाते हुए काराधीक्षक को अपने हस्ताक्षरयुक्त निवेदन किया है उक्त हवलदार पर कार्रवाई की जाय।
लिखित आवेदन में कविलदेव शर्मा पर बेहद गंभीर आरोप चस्पा करते हुऐ लिखा गया है कि हवलदार द्वारा जेल में बंद कैदियों से मिलने आने वाले परिजनों से न केवल जबरिया वसूली की जाती है बल्कि लगातार उनसे दुर्वव्यहार किया जाता है।इस कारण अक्सर विधि व्यवस्था की स्थिति उतपन्न होती है।हवलदार कपिलदेव शर्मा की संदिग्ध हरकतों से भी उपकारा में तैनात सहकर्मियों को अक्सर दोचार होना पड़ता है। साथ ही कपिलदेव अपने सहकर्मियों से बेहद उग्र होकर होकर बातचीत तो करता ही है साथ ही गलत भाषा का उपयोग करता है। लिखित में तमाम अन्य बातों का भी उल्लेख किया गया है। अब देखना है कि इस लिखित आरोपों के बाबत आवेदन पर जेल प्रशासन क्या कार्रवाई करता है।

 

Loading...