Big Breaking (वीडियो) पटना में अपराधियों का तांड़व, 2 युवकों को गला रेता, एक कि मौत दूसरा गंभीर रूप से जख्मी

0
290

बृजभूषण कुमार, ब्युरो प्रमुख, पटना सिटी

पटना Live डेस्क। सूबे में अपराधियो का तांडव जारी है। ताजा मामला है पटना के गोपालपुर थाना क्षेत्र के उदैनी स्थित ढेलवा गोसाई इलाके का,जहां अपराधियो ने तेज हथियार से 2 युवको का बेरहमी से गला रेत डाला है। गला कटने से एक कि ने जहां घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया वही जबकि दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। जिसे आनन फानन में स्थानीय लोगो ने इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया ,जहां डॉक्टरों के अनुसार उसकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। पुलिस पूरे मामले कि छान बीन में जुट गई है।।
इस दर्दनाक हादसे के बाबत मकतूल के परिजनों की माने तो बीते 9 अगस्त को उत्तम कुमार उसका दोस्त मनीष कुमार ने फोन कर बकाया रुपया देने के लिए बुलाया था। उसके बाद से ही उत्तम कुमार अपने घर नही लौटा,जिसके बाद परिजनों ने खोज बीन शुरू की लेकिन उसका कोई सुराग नही मिला।जहां परिजनों ने रामकृष्ण नगर थाने में लापता होने का मामला दर्ज कराया।
24 घंटे बाद पुलिस ने घर से गायब उत्तम कुमार की गाड़ी की पहचान करने नदी थाना बुलाया,जहां परिजनों ने उसके गाड़ी की पहचान की , बाद में पुलिस ने गोपाल थाना क्षेत्र से बरामद की गई शव की पहचान के लिए बुलाया। वही परिजनों ने शव की पहचान उत्तम कुमार के रूप में किया। परिजनों ने इस हत्या के पीछे मनीष का हाथ बताया है। परिजनों की माने तो मनीष  को उत्तम कुमार ने चार लाख रुपये दिए थे और उत्तम अपने रूपये की मांग की थी। जहा मनीष ने उत्तम को बकाया रुपया देने के लिए बुलाया था और धोखे से उसकी हत्या कर दिया है।