Breaking (Exclusive वीडियो) पटना में एक कपड़ा दुकान में लगी भीषण आग, पांच दमकलों को आग बुझाने में करनी पड़ी भारी मशक्क्त 

0
60

अजित यादव, ब्यूरो प्रमुख, पटना वेस्ट

पतना Live डेस्क। पटना जिले में शनिवार की देर रात फुलवारी शरीफ क्षेत्र के पेठिया बाजार में एक कपड़ा दुकान में अचानक आग लग गयी। आग जिस समय लगी उस समय दुकान बंद हो चुकी थी। आग लगते ही आस पास के लोगों ने शोर मचाया और तुरन्त ही फायर ब्रिगेड को खबर दी। मिली सूचना पर मौके पर स्थानीय पुलिस और दमकलकर्मियों ने आग बुझाने का काम शुरू किया। वही दुकानदार संजय आग लगने के बाद पहुंचा। वही आग शॉट सर्किट से लगा बताया जा रहा है। दुकानदार संजय ने बताया कि वह दुकान बंद कर घर पहुंचा ही था की दुकान में आग लगने की खबर मिली। आगलगी में लाखों का नुकसान बताया जा रहा है।

माँ दुर्गा वस्त्रालय में देर रात आग लगते ही अफरा तफरी का माहौल हो गया । आग इतना विकराल रूप ले चुका था कि मौके पर पांच दमकल की गाड़ियों को बुलाया गया । घंटो मशक्क्त के बाद भी आग बुझने का नाम ही नही ले रहा था । फायर ब्रिगेड के कर्मी देर रात तक आग बुझाने में जुटे थे।                                    आगलगी में लाखों का नुकसान हुआ है । दुकान में रखा कीमती कपड़ा और सारी आदि समान जलकर खाक हो गया। दुकान में।आग लगा देख कपड़ा दुकानदार की हालत पागलों से हो गयी थी।               फायर ऑफिसर सत्यदेव प्रसाद और राम अवध सिंह ने बताया की कपड़ा दुकान का शटर बन्द था जिससे आग बुझाने में दिक्कतें आ रही थी ।सूचना मिलते ही फुलवारी फायर स्टेशन के फायर कर्मी पहुंचे और आग बुझाने का काम शुरू किए ।।पांच दमकल गाड़ी को आग बुझाने में लगाया गया । आग भयंकर लगा हुआ था जिसके चलते पटना के लोदीपुर,सचिवालय और दानापुर से भी दमकल मंगवाया गया।