ब्रेकिंग(खुलासा )- पटना “प्रकाश यादव” निर्मम हत्याकांड में पटना पुलिस के हाथ लगा “सीसीटीवी फुटेज” ठेला पर लादकर मकतूल को गंगा में फेंका

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना में अपराधियों का कहर बरपाना जारी है। हालात का अंदाज़ा इस बात से लगाया जा सकता है कि विगत कुछ दिनों के अंदर शहर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में हत्या जैसे जघन्य अपराधों को बेहद खूंखार और खौफ़नाक ढंग से अंजाम दिया गया है विशेष कर खाजेकलां थाना क्षेत्र में। अमूमन पुलिस गश्त और राउण्ड दी क्लॉक सुरक्षा का दावा करती है। लेकिन अपराधियों के आगे साफ बौनी नज़र आती है पटना पुलिस।

                  शुक्रवार की सुबह तकरीबन 8 बजे के आसपास खाजेकलां घाट के समीप ही रहने वाले प्रकाश यादव नामक एक स्थानीय दबंग जो पूर्व में वार्ड नंबर 65 से इलेक्शन लड़ चुका है।घर से निकलकर स्नान इत्यादि से फारिग होकर पूजापाठ कर ज्योही घर की ओर बढ़ा पूर्व से घात लगाए 5 की संख्या में रहे अपराधियों ने उसपर उसके घर से महज चंद मीटर पर ईट पत्थरों से हमला कर दिया। अपराधियों के समूह ने प्रकाश के मुह पर पत्थर और ईट से ताबड़तोड़ वार कर उसके चेहरों को बिल्कुल थकुज़ और जब आश्वस्त होय गए की मर गया। पास पड़े ठेले पर लाद कर मकतूल प्रकाश को गंगा में फेंक दिया।अभी तक उसके शव को गंगा से बरामद नही किया जा सका है। वही घटना के बाद पहुचे नवनियुक्त एसपी विशाल शर्मा और एएसपी हरिमोहन शुक्ला पहुच कर जाँच जुट गए। वही एसएसपी सीटी ने बताया कि हमे साक्ष्य मील है साथ बेहद सटीक एविडेन्स भी जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।