Super Exclusive -(वीडियो) वो जान बचाने खातिर भाग रहा था लेकिन SUV वाले ने खदेड़ कर रौद डाला, CCTv में कैद हुई मौत की लाइव तस्वीरें

0
282

अभिषेक कुमार, संवाददाता, वैशाली

-बचने की कोशिश करता हुआ और भागते शख्स को SUV ने सड़क पर कुचला

-दूर तक घिसटने के बाद युवक सड़क पर तड़पता रहा गाड़ियां आस पास से गुजरती रही

-हादसे और मौत की पूरी तस्वीर सड़क किनारे लगे 1 सीसीटीवी में कैद

-CCTV तस्वीरों को देख परिजनों ने आशंका जताई – पीछा कर गाड़ी से कुचलकर हत्या की गई है

-पुलिस सीसीटीवी के आधार पर हादसे और हत्या की गुत्थी को सुलझाने में जुटी

पटना Live डेस्क।बिहार के हाजीपुर में हादसे की एक तस्वीर सामने आई है जिसके बाद आशंका जताई जा रही है की कही हादसे की शक्ल में हत्या की साजिश तो नहीं रची गई है। देर रात सड़क पर हुए हादसे में एक SUV ने एक युवक को कुचल दिया और युवक सड़क पर तड़प तड़प कर मर गया। लेकिन हादसे की पूरी तस्वीर सड़क किनारे लगे एक CCTV में कैद हो गई जिसके बाद आशंका जताई जा रही है की युवक को जानबूझ कर कुचल कर मौत की नींद सुलाया गया है।                      दरअसल, हाजीपुर के अनवरपुर चौक पर 28-29 जुलाई की दरमियानी रात करीब 2 बजे का वक्त। घना अंधेरा सड़क सुनसान है और इक्का दुक्का गाड़िया सड़क के सन्नाटे को चीरती निकलती दिख रही है। लेकिन तभी रात 2 बज कर 09 मिनट पर CCTV के फ्रेम में एक युवक भागता दिखता है, युवक मानो किसी आशंका से दौड़ाता हुआ बिलकुल सड़क किनारे उचाई की तरफ की चढ़कर जान बचाने की कोशिश करता है लेकिन पीछे से आ रही गाडी बिलकुल किनारे से आकर युवक को कुचल देती है। युवक गाड़ी के साथ घिसटता हुआ दूर तक चला जाता है और गाड़ी थोड़ा रुक कर आगे निकल जाती है।                                                            CCTV में कैद यह पूरा वाकया अगर आप ध्यान से देखे तो दिखता है कि वो खूनी SUV यानी युवक को कुचलने वाली गाडी सामने से आ रही है और फिर U टर्न लेकर युवक को रौद डालती है।  मरने वाला युवक हाजीपुर अनवरपुर का रहने वाला संतोष था जो स्टेशन पर ठेला लगाया करता था। देर रात वो घर से स्टेशन की तरफ जा रहा था तभी ये खौफनाक घटना हुई।
अब सीसीटीवी कैद वीडियो के सामने आने के बाद परिजनों ने इसे ह्त्या बताते हुए जमकर हंगामा किया और वही पुलिस भी अब CCTV के आधार पर पुरे मामले की जाँच की बात कह रही है। इधर, मृतक के भाई छोटू पासवान ने बताया कि जब हम लोगो को पता चला तो अस्पताल गए तो भाई का पोस्टमार्टम हो चुका था,जब हमने पता लगाया तो सीसीटीवी फुटेज से साफ़ पता चलता है की इनकी निर्मम ह्त्या की गई है।
वही इस हादसे की शक्ल में हत्या के परिजनों के आरोप के बाबत वैशाली एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने कहा कि परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है सीसीटीवी के आधार पर पूरे मामले की जांच कराई जा रही है।