बढ़ सकती है लालू परिवार की मुश्किलें,सीबीआई और आयकर विभाग जल्दी ही बुला सकता है पूछताछ के लिए

पटना Live डेस्क. राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और उऩके परिवार की मुश्किलें कमने का नाम नहीं ले रही हैं. एक ओर जहां सीबीआई लालू प्रसाद के छोटे पुत्र और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से रेल होटल घोटाले में पूछताछ करेगी तो वहीं उनकी पत्नी राबड़ी देवी, बेटी मीसा भारती, दामाद शैलेष और चंदा यादव से आय से अधिक संपत्ति मामले में पूछताछ करेगी. सीबीआई रेल होटल घोटाला मामले की जांच कर रही है और उसमें तेजस्वी यादव का नाम भी शामिल है जिससे सीबीआई उनसे पूछताछ करेगी वहीं आयकर विभाग आय से अधिक संपत्ति मामले में लालू प्रसाद के परिवार के दूसरे लोगों से पूछताछ करेगी.

बता दें कि 2006 में रांची और पुरी में रेलवे के होटल में निजी कंपनी के विकास, रखरखाव और संचालन के लिए निविदाएं आवंटित की गईं जिसमें लालू यादव ने उसके बदले मे जमीन लिया था. लालू प्रसाद यादव 2006 में रेल मंत्री थे और उसी समय में टेंडर में अनियमितताएं सामने आईं थीं.

एजेंसी के सूत्रों ने बताया है कि इस मामले के सिलसिले में पूछताछ के लिए एजेंसी तेजस्वी यादव समेत सभी अभियुक्तों को जल्द ही बुलाने का आदेश देने वाली है. इस महीने के अंत तक अभियुक्त को सम्मन भेजा जा सकता है.

इसके साथ ही आयकर विभाग ने आय से अधिक संपत्ति मामले में नोटिस जारी कर मीसा और उनके पति शैलेष कुमार के साथ ही चंदा यादव से भी पूछताछ करेगा. इन सबसे दिल्ली में पूछताछ की जाएगी, वहीं तेजस्वी यादव और राबड़ी देवी से पटना में पूछताछ हो सकती है.