Big News – बक्सर में ब्लाइंड मर्डर सरे राह हुई डुमरांव राजघराने के मैनेजर की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

0
161

पटना Live डेस्क। बिहार के बक्सर जिले का डुमरांव राजघराना मंगलवार को तब फिर से चर्चा में आया, जब इस राजघराने के प्रबंधक की कुछ बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी। इसे फिलहाल ब्लाइंड मर्डर माना जा रहा है। क्योंकि पुलिस और मैनेजर के घरवालों को भी कुछ नहीं पता कि हत्या का क्या कारण हो सकता है। बहरहाल, पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के साथ ही जांच का दायरा भी बढ़ा दिया है। हालांकि इस हत्या के बाद से इलाके में चर्चाओं का बाजार भी गर्म है।

सरेआम हुआ हमला

जानकारी के मुताबिक मामला मंगलवा का है, जब बक्सर जिले में स्थित डुमरांव राजघराने के मैनेजर दिनेश श्रीवास्तव की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गयी। दिनेश श्रीवास्तव राजघराने की संपत्ति की देखरेख कर रहे थे। बताया जाता है कि वह तकरीबन 20 वर्षों से राजघराने में प्रबंधक का कार्य करते आ रहे थे। मिली जानकारी के अनुसार नया भोजपुर के पुरानी भोजपुर-विक्रमगंज मार्ग पर वह पैदल ही जा रहे थे, जब पहले से घात लगाए बैठे अपराधियों ने श्रीवास्तव को बेहद करीब से गोलियां मार दीं।

गोलियों की आवाज से फैली सनसनी

गोलियों की आवाज से इलाके में सनसनी मच गई और कई लोग मौके की ओर दौड़े। गंभीर हालत में मैनेजर श्रीवास्तव को नजदीक के अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें बचाने की कोशिशें भी कीं, लेकिन 48 वर्षीय श्रीवास्तव जीवन हार बैठे और उन्होंने दम तोड़ दिया। सूचना मिलने पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।हत्या के कारणों की तलाश करते हुए पुलिस अपराधियों की धर पकड़ के लिए अभियान चला रही है।

राजघराने के कर्मचारियों और घरवालों से पूछताछ

बताया जाता है कि पुलिस ने शुरुआती तौर पर राजघराने के कर्मचारियों से पूछताछ शुरू कर दी है और यह जानने की कोशिश कर रही है कि कहीं राजघराने का कोई संपत्ति अथवा दूसरे तरह का विवाद तो नहीं चल रहा था, जिसका मामला मैनेजर श्रीवास्तव देख रहे थे। दूसरी ओर उनके घरवालों से भी पूछताछ की जा रही है और यह जानने की कोशिश की जा रही है कि कहीं उनकी किसी से रंजिश तो नहीं थी।