मोकामा: कांवरियों से भरी बस पलटी,30 कांवरिए घायल

27

पटना Live डेस्क. मोकामा में एनएच 31 पर एक बस के पलट जाने से उसमें सवार तीस कांवरिए घायल हो गए. कांवरियों से भरी ये बस मधुबनी से सुल्तानगंज जा रही थी. यह हादसा देर रात हुआ. हादसे में घायल कांवरियों को इलाज के लिए मोकामा रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिसमें दस कांवरियों की हालत नाजुक बनी हुई है. घटना के बाद बस का ड्राइवर मौके से फरार हो गया. बस पर सवार लोग इस हादसे के लिए बस के ड्राइवर को जिम्मेवार ठहरा रहे हैं.

बताया जाता है कि ड्राइवर बस को लापरवाही पूर्वक तेज रफ्तार में चला रहा था और बस को विपरित दिशा में ले जा रहा था तभी अनियंत्रित होकर बस पलट गयी. पुलिस की मानें तो मोर गांव के पास यह हादसा हुआ. मधुबनी जिले के बाबूबरही प्रखंड अंतर्गत पिपराघाट गांव से पचास कांवरिए इस बस में सवार होकर सुलतानगंज जा रहे थे. बस का ड्राइवर मोकामा राजेंद्र पुल पार कर लखीसराय – मुंगेर जाने के बजाय मोकामा से पटना की तरफ ले जाने लगा था. बस सवार लोगों ने कई बार ड्राइवर को चेतावनी भी दी थी लेकिन बस ड्राइवर बस तेज रफ्तार में चलाता रहा.

घटना के बाद घायलों को मुंगेर से पटना जा रहे एक एम्बुलेंस ने कई लोगों को अस्पताल पहुंचाया. हादसे के चलते कई लोग बस के अंदर दब गए थे जिसे काफी मश्क्कत के बाद बस के अंदर से निकाला जा सका.