बड़ी खबर(Live वीडियो) छपरा सदर अस्पताल बना अखाडा भाजपा विधायक समर्थको और बजरंग दल के संयोजक के बीच मारपीट, खूब चली कुर्सी

धर्मेन्द्र रस्तोगी, ब्यूरो कोर्डिनेटर, सारण

पटना Live डेस्क। बिहार के छपरा सदर अस्पताल में अमनौर के भाजपा विधायक के समर्थक और बजरंग दल के संयोजक राहुल मेहता के बीच किसी बात को लेकर हुए विवाद में जमकर मारपीट हुई। दोनो तरफ से जमकर चली कुर्सियां, विधायक का सरकारी अंगरक्षक भी कूदा इस विवाद में जमकर उसने भी किया मारपीट।
मामला तब हुआ जब अमनौर के BJP विधायक शत्रुधन तिवारी उर्फ चोकर बाबा अपने किसी परिचित को देखने सदर अस्पताल छपरा आये थे।जब वो अपने परिचित से मिलने अस्पताल के अंदर गए थे,तो उसी दौरान पहले से मौजूद बजरंग दल के संयोजक राहुल मेहता से विद्यायल समर्थक का कोई विवाद हो गया। इस विवाद ने हाथापाई का रूप ले लिया,इस दौरान विधायक के अन्य समर्थकों के साथ विधायक का सरकारी वर्दीधारी गार्ड भी कूद गया और मारपीट करने लगा,इस दौरान जमकर कुर्सियां भी चली।
गौरतलब है कि बुधवार की सुबह से ही अस्पताल में हुई कल की घटना को लेकर जिले ने स्वास्थ्य सेवा बाधित है, इस कारण कई डॉक्टर और पैरामेडिकल स्टाफ भी अस्पताल में मौजूद थे,उनलोगों ने बीच बचाव की कोशिश की,तब जाकर मामला शांत हुआ,मौके की नजाकत और मीडियाकर्मियों की मौजूदगी से भाजपा विधायक ने आनन फानन में वहां से निकलने में ही अपनी भलाई समझी।
बजरंग दल के संयोजक राहुल मेहता ने कहा कि मैं डॉक्टरों की हड़ताल सुनकर यहां चिकित्सको से  मिलने आया था, इसी दरम्यान अमनौर विधायक चोकर बाबा भी मौजूद थे, मैंने उनसे कहा कि प्रदेश में आपकी सरकार है,कल जो हुआ उस घटना के दोषियों पर सरकार से कह कर कड़ी कार्रवाई करवाइये, इसी बातचीत के दौरान उनका समर्थक आया और कहा कि विधायक जी ये आपको गाली दे रहे थे,इसके बाद चोकर बाबा ने मेरे गले मे हाथ लगाकर माँ की गाली दी,इसके बाद उनके अन्य समर्थक और सरकारी बॉडीगार्ड मिलकर मुझे इस कदर मारने लगे जैसे मेरी जान ही ले लेंगे,अस्पताल में मौजूद डॉक्टर और स्टाफ ने मेरी जान बचाई,उनके समर्थक में कुछ लोग और उनका गार्ड शराब के नशे में थे,मैं कल BJP विधायक पर FIR करूँगा, मेरा संगठन जैसा निर्देश देगा उसके तहत आगे की रणनीति बनाई जाएगी। वही राहुल मेहता, संयोजक,बजरंग दल ने अपनी बाइट में भी जमकर अपशब्दों का प्रयोग किया है। वही चश्मदिदों का कहना है कि