बड़ी खबर -(वीडियो)बाइकर्स गैंग ने फिर पटना की सड़क पर सरेआम मचाया तांडव, युवक को दिनदहाड़े मारा चाकू

0
10

पटना Live डेस्क। पटना पुलिस की तमाम कवायदों और बाइकर्स गैंग पर लगाम लगाने की कोशिशों को धता बताते हुए एक बार फिर कुख्यात बाइकर्स गैंग ने फिर से  पटना की सड़क पर सरेआम तांडव मचा दिया और फिर एक युवक को दिनदहाड़े चाकू मारकर घायल कर दिया है।
सरेआम हुए इस कांड से पटना में बाइकर्स गैंग की दहशत फिर एक बार तारी होता प्रतीत हो रहा है। शनिवार की शाम राजधानी के बोरिंग रोड और मैनपुरा सीमा पर उस वक्त अफरा तफरी मच गई,जब बाइकर्स गैंग के बाइकर्स 15-20 की संख्या में अचानक आ धमके और एक युवक को ताबड़तोड़ पीटना शुरू दिया और फिर अचानक युवकों में से एक ने पीट रहे युवक को चाकू मारकर घायल कर दिया। अचानक हुई इस वारदात के बाद आसपास की पब्लिक चाकू मारने वाले युवक को खदेड़ कर पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

सरेआम हुई इस गुंडागर्दी और चाकूबाजी के दौरन पब्लिक के हत्थे चढ़े युवक का नाम शुभम सिंह राजपूत बताया जा रहा है। जो शहर के दीघा थाना क्षेत्र का रहने वाला है। वही हमले और चाकू से घायल युवक का नाम धीरज कुमार है। जख्मी धीरज बुद्ध कॉलोनी का ही रहने वाला है। वही मिली जानकारी के अनुसार इस घटना के मूल में बाइकर्स गैंग के सदस्यों और धीरज का  कुछ दिनों पहले बाइकर्स गैंग के सदस्यों के विवाद हो गया था। कारण चुकी धीरज पटना शहर में DJ चलाने का काम किया करता था। इसी दौरान एक कार्यक्रम में गाना बजाने को लेकर बाइकर्स गैंग सदस्यों से विवाद हो गया था।
उसी विवाद के कारण शनिवार को गैंग के अपराधियों ने धीरज के घर के नीचे ही उसपर हमला करते हुए उसे चाकू मार दिया। घटना को अंजाम देने खातिर तकरीबन बीस की संख्या में आए अपराधियों में से अन्य तो भागने में सफल रहे पर स्थानीय लोगों की तत्परता के कारण शुभम को पकड़ लिया गया।


हालांकि, धीरज को चाकू मारने वाला का नाम सुमित कुमार पांडेय उर्फ कल्लू बताया जा रहा है। जो घटना को अंजाम देकर अपने साथियों संग फरार होने में सफल रहा है।वही,पब्लिक के हत्थे चढ़कर अब पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिए गए शुभम से पुलिस अन्य बाइकर्स को गिरफ्तार करने की कवायद में जुटी है। वही मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार शुभम और चाकू मारने वाला सुमित कुमार पांडेय उर्फ कल्लू एक दूसरे के करीबी दोस्त बताये जा रहे है। वही घटना में घायल युवक ने बताया कि फरार सुमित कुमार पांडेय उर्फ कल्लू शराब बेचने के जुर्म में हाल ही में जेल से छूटकर बाहर आया है।

Loading...