Super Exclusive (वीडियो) सुशासन के वर्दीवाले गुंडों ने महज साइड नही देने पर तानी इंसास गोली मारने को धमकी देते हुए ट्रक चालक पर बरपाया कहर,अंधेरे में गूंजी सिर्फ चीखें

पटना Live डेस्क। बिहार पुलिस किस कदर बेलगाम
और बिगड़ैल हो चुकी है इसका प्रमाण एक बार फिर जबरदस्त ढंग वायरल हो रहा है। दरअसल घटना सूबे
समस्तीपुर जिले की है जहां महज जगह कम होने की वजह से पुलिस वाहन को साइड नही देने पर एक ट्रक चालक पर वर्दीवालों ने कहर बरपा कर दिया। पहले तो ट्रक को घेर कर रोक लिया फिर इंसास रायफल तानकर  पुलिस वाले ने ड्राइवर को गोली मारने की धमकी देकर सरेआम उसे ट्रक से खींच कर सड़क पर पटक दिया और फिर रात के अंधेरे में सिर्फ चीखें ही सुनाई दे रही थी। यह घटना 22 जून दिन शुक्रवार की देर रात लगभग 12 बजे की है।
लेकिन कहते है एक तीसरी आंख है जो सब देखती है। ठीक ऐसा ही कुछ वर्दीवाले गुंडों के साथ हुआ। पिटाई का वीडियो बनाते देख,पुलिस वालों ने अपनी करतूत छुपाने की नीयत से कैमरा और मोबाइल झपटा मार कर छीनने की कोशिश कर दी पर सफल नही हुए।समस्तीपुर पुलिस के जवानों को जब अहसास हुआ कि उनकी गुंडागर्दी का वीडियों बन गया है जीप पुलिस वाले वाहन स्टार्ट कर हुए मौके से भाग खड़े हुए।                           
वही, पुलिसिया गुंडागर्दी का शिकार हुए ट्रक चालक ने   बताया कि वह लखीसराय से ट्रक पर बालू लोड कर दरभंगा जा रहा था। मुसरीघरारी की तरफ से समस्तीपुर की ओर ही जाने के दौरान पुलिस जीप ने ट्रक का ओवरटेक करना चाह रही थी, लेकिन जगह कम होने से मैंने उन्हें साइड नही देने पा रहा पाया तो महज इतनी से बात पर जीप पर सवार गुस्साए पुलिसवालो ने मुफ्फसिल थाना के मोहनपुर चौक के पास ट्रक को रोककर …….