बड़ी खबर – खाद व्यवसायी की नृशंस हत्याकांड में सिवान भाजपा जिला अध्यक्ष पर लगे आरोप, जानिए किस मामले के घेरे में आ रहे है भाजपा अध्यक्ष

123

विजय राज़, संवाददाता

पटना Live डेस्क। दबंग और विवादास्पद कतिपय कारणों से बेहद चर्चित सिवान के बीजेपी जिलाध्यक्ष की मुश्किले बढती हुयी नजर आ रही है। सिवान में लगभग दो वर्ष पूर्व हुए चर्चित खाद व्यवसायी हरिशंकर सिंह हत्या मामले में नया मोड़ तब ले लिया जब मृत हरिशंकर सिंह के पिता और पत्नी दोनों ने कोर्ट में ये कहा की मेरे पति की हत्या मनोज सिंह ने ही मेरे ही पटीदारों के साथ मिलकर कराया है। पूर्व में मनोज सिंह खाद के बिज़नेस को छोड़ने की धमकी कई बार दे चुके है। कल केस की सुनवाई के दौरान मृतक की पत्नी और मृतक के पिता ने जज के सामने अपना व्यान दर्ज़ कराया है। बता दें की 15 नवम्बर 2015 को सिवान के बड़े खाद व्यवसायी का अपहरण पचरुखी रेलवे स्टेशन से सुबह टहलते वक़्त कर लिया गया था और उसके 10 दिन बाद अपहृत व्यवसायी का शव 10 टुकड़ों में पुलिस ने बरामद किया था।गिरफ्तार हत्यारों में से एक ने मनोज सिंह का नाम भी लिया था।

लेकिन पुलिस ने अनुसन्धान के क्रम में मनोज सिंह का नाम बाहर निकाल दिया था और अब जब केस की गवाही शुरू हुयी है तो परिवार द्वारा पुन सिवान के बीजेपी अध्यक्ष की संलिप्तता का आरोप लगाया जा रहा है। वही दूसरी तरफ सिवान के बीजेपी अध्यक्ष मनोज सिंह ने इस आरोप को निराधार बताया है और हत्या का मुख्य कारण मृतक की पत्नी का नाजायज़ सम्बन्ध और पारिवारिक कलह बताया ।