बड़ी खबर — पीएम मोदी की हत्या के लिए 50 करोड़ की सुपारी, मामला दर्ज सकते में खुफिया एजेंसियां

पटना Live डेस्क। मुल्क के वजीरे आज़म नरेंद्र दामोदर दास मोदी की हत्या के लिए सुपारी देने की बात के खुलासे के बाद से सनसनी मच गई है। इस बात को लेकर देश की तमाम सुरक्षा एजेंसियों समेत पीएम के सुरक्षा दल में खलबली मच गयी है। पुलिस ने मध्‍य प्रदेश के सतना में शनिवार की शाम 4 बजकर 25 मिनट पर एक शख्स को विदेश से फोन कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बम से उड़ाने के लिए 50 करोड़ की सुपारी देने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।फोन करने वाले शख्स ने प्रधानमंत्री पर हमले के दिन तारीख और स्थान का भी उल्लेख किया है। धमकी देने वाले ने मुंबई में 25 मई को होने वाली रैली के दौरान इसे अंजाम देने की बात कही है।

कॉल करने वाले शख्स ने कहा कि 25 मई को मुंबई में होने वाली रैली में पीएम मोदी को बम से उड़ाना है।उसने यह भी बताया कि इस वारदात को अंजाम देने के लिए दो बंदे तैयार हैं। फोन करने वाले शख्स ने कुशल सोनी से कहा कि इस वारदात को अंजाम देने में आप भी शामिल हो जाओ,आपको इसके लिए मुंह मांगी रकम दी जाएगी। हालांकि उसने अपना नाम नहीं बताया।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रामेश्वर यादव ने बताया कि 20 मई को शाम 16:25 बजे कुशल के मोबाइल नम्बर 9685###150 (सतना पुलिस और कुशल सोनी के आग्रह पर हम पूरा नंबर नही लिख रहे है।)पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने आठ डिजिट वाले इस 78651213 से काल कर देश के प्रधानमंत्री को बम से उड़ा देने की साजिश में शामिल होने के एवज में मुंह मांगी रकम देने की पेशकश की थी।अज्ञात साजिशकर्ता खुद को दुबई में रहने वाला दाऊद का गुर्गा बतला रहा था। दो दिन पहले जिले के रामनगर थाना क्षेत्र के एक युवक कुशल सोनी के मोबाइल फोन पर आये एक काल को पुलिस ने बेहद गम्भीरता से लिया हैं।

एमपी पुलिस ने मुल्क की तमाम सुरक्षा एजेन्सियों को 8 डिजिट वाले नेट काल की जानकारी साझा करते हुए जांच में सहयोग की बात कही है। ये पहला मौका नही है जब पीएम पर ख़तरे की बात आई है। सभी एजेंसियां जांच में पूरी गंभीरता बरतते हुए शख्स की पहचान कर मामले का उदभेदन में जुटी है।