BREAKING (Exclusive) STF को मिली जबरदस्त कामयाबी, इन्काउन्टर के बाद कुख्यात सोनू-मोनू को एक अन्य अपराधी संग लोडेड कार्बाइन और हथियारों के जखीरे संग किया गिरफ्तार

सुधांशु पाठक, ब्यूरो कोर्डिनेटर, बेगूसराय

पटना Live डेस्क। बिहार के विभिन्न जिलों में अपराध की दुनिया के दुर्दांत व कुख्यात अपराधियों के खिलाफ लगातार सफल अभियान चलाने वाले बिहार पुलिस के स्पेशल टास्क फोर्स को पुनः एक बार जोरदार कामयाबी मिली है।एसटीएफ एसपी रंजीत मिश्र के नेतृत्व में पटना से पहुची एसटीएफ की टीम ने बेगूसराय समेत अन्य सीमावर्ती जिलो में अपने बेहद दुःसाहसिक वारदातों से अपराध की दुनिया में लागतार सक्रिय रहने वाले जिले के बलिया थानाक्षेत्र के बरियारपुर गांव के एक मकान से इन्काउन्टर के बाद 3 मोस्ट वांटेड अपराधियों को हथियारो के जखीरे संग पकड़ने में कामयाबी मिली है।
एसटीएफ की टीम ने जिले के मोस्ट वांटेड अपराधियों में शुमार दो सगेभाइयों परीक्षित कुमार उर्फ सोनू, सिद्धार्थ कुमार उर्फ मोनू को एक अन्य अपराधी गुंजन सिंह उर्फ गुजो संग गांव बरियारपुर से गिरफ्तार किया। जहां इनके होने की लंबे समय से जानकारी एसटीएफ को मिल रही थी। जानकारी के पुख्ता होने पर एसटीएफ की SOG-1 (स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप) की टीम ने गांव में चिन्हित मकान को चारों तरफ से घेर लिया और छुपे अपराधियों को सरेंडर करने को कहा लेकिन अपराधियो ने इसके जवाब में ताबड़तोड़ फायरिंग कर फरार होने की कोशिश की।अपराधियों द्वारा फायरिंग करने पर STFकी टीम ने जवाबी फायरिंग करते हुए तीनो अपराधियों को दबोच लिया।इन्काउन्टर में जहां अपराधियों तकरीबन 20 राउंड फायरिंग की वही एसटीएफ की टीम द्वारा 12 राउंड फायरिंग की गई।गिरफ्तारी के बाद इनके कब्जे से एक लोडेड कार्बाइन, एक 315 रायफल, 2 पिस्टल, एक डबल बैरल गैन, एक देसी कट्टा समेत विभिन्न बोर की 29 गोलियां बरामद की गई।