सिपाही पुत्र ने 13 साल की नाबालिक से किया दुष्कर्म, तीन माह की गर्भवती है पीड़िता

0
102

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना से सटे बिक्रम के रानीतलाब थाना क्षेत्र में एक बेहद शर्मनाक घटना घटी हैं। जहां सिपाही पुत्र ने अपने गांव के ही पड़ोसी, छठी क्लास की नाबालिग छात्रा के साथ रेप किया हैं। पीड़िता स्कूली छात्रा की उम्र महज 13 वर्ष ही है। छात्रा तीन माह की गर्भवती भी हैं।पीड़ित के परिजनों द्वारा शिकायत करने पर उल्टा आरोपी पक्ष द्वारा मारपीट किया हैं और घटना से इन्कार कर रहा हैं। पुलिस ने अविलंब कार्रवाई करते इस मामले में कई को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही हैं और अन्य आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई में जुट गयी हैं।
रानीतलाब थाना क्षेत्र के पकरंधा गांव में शनिवार को पूरा गांव इकट्ठा हो गया,जब बात सामने आयी तो सभी का मुंह खुला का खुला रह गया। इसी भीड़ में से किसी एक ने कहां की रेप की पीड़ित नाबालिग बच्ची के साथ बगल के सिपाहीयां के लड़का रोहित कुमार ने रेप किया हैं। पीड़िता की गर्भ में तीन माह का रोहित का पाप पल रहा हैं।आरोपित रोहित कुमार का पिता सत्यनारायण राम, झारखंड पुलिस में सिपाही हैं।

ऐसे हुआ खुलासा

पीड़िता का पेट दर्द करने लगा था।परिजनों ने जब कारण पूछा तो पीड़ित ने आपबीती बतायी और कहा, मुझे डरा-धमका कर रोहित ने तीन माह पहले गांव के सुनसान जगह पर ले जाकर गंदा काम किया था और धमकी दिया हैं की किसी को इसके बारे में जानकारी नही देना,अगर दी तो बहुत मारेंगे। पीड़िता रोहित के धमकी से डर गयी।पीड़ित परिवार शिकायत लेकर जब आरोपी के घर पहुंचे तो इसे सलटने के बजाय और पीड़ित पक्ष को ही गुनाहगार मानने लगे और उल्टा सीधा आरोप पीड़ित लड़की पर लगा दिया। यहीं नहीं आरोपी पक्ष ने पीड़ित पक्ष की पिटाई तक कर दिया।

FIR दर्ज

पीड़िता नाबालिग छात्रा के साथ कई महिलाएं थाना पहुंची और रेप से संबंधित आरोप लगाते हुए FIR दर्ज करने के लिए आवेदन दिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने अविलंब कई को हिरासत में ले लिया हैं। सरकारी अवकाश और रविवार होने की।वजह  सोमवार को पीड़िता लड़की का धारा 164 का बयान दर्ज होगी और मेडिकल जांच भी कराया जायेगा। वरीय पुलिस अधिकारी की मानें तो आरोपियों के खिलाफ स्पीडी ट्रायल कराकर जल्द से जल्द सजा दिलाया जायेगा। रानीतलाब थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि रेप की घटना का मामला दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है।