Super Exclusive (वीडियो) सुशासन का हाल देखिये, #MLC #नीरज कुमार और जदयू में हाल ही में शामिल बाहुबली ललन सिंह की मौजूदगी में आम आदमी की धुनाई देखिए

63

पटना Live डेस्क। बिहार में सुशासन की सरकार है। ये दावा हमारा नही वर्त्तमान सरकार का है।लेकिन हकीकत क्या है यह सर्वविदित है। खैर, बात करते है पटना जिला के मोकामा के वार्ड संख्या 6 से आये एक वीडियों ने सुशासन के सवाल पर ही प्रश्नचिन्ह लगा दिया है। दरअसल, मोकामा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के तय सरकारी कार्यक्रम को लेकर हाल ही में जदयू के दामन थमने वाले बाहुबली छवि के नलिनी रंजन शर्मा उर्फ ललन सिंह और जदयू के प्रवक्ता सह एमलसी  नीरज कुमार वार्ड संख्या 6 में नुक्कड़ सभा कर रहे थे। इसी दौरान एक स्थानीय व्यक्ति को पुलिस की मौजूदगी में महज एक सवाल करने पर नीरज कुमार और ललन कुमार के समर्थकों ने उनकी मौजूदगी सरेआम न केवल पहले गालीगलौज किया बल्कि लगे हाथ जमकर धुनाई कर दी। मामला शांत कराने की कोशिश के बाद भी उस शख्स को खदेड़ खदेड़ कर ज़मीन पर लोटा लोटा पीटा गया।
अब, सवाल उठता है आखिर ये कैसा सुशासन है जहाँ आम आदमी को महज सवाल पूछने पर धुन दिया जाता है। जबकि लोकतंत्र में विरोधियों को सम्मान दिया जाता है। खैर, गिर चुकी सियासी उन्वान से कुछ भी उम्मीद करना बेमानी है। आप देखिए और जानिये आखिर धुनाई की वजह क्या बनी ?

Loading...