Super Exclusive – (वीडियो) बच के रहना रे बाबा ये पटना पुलिस है जो अपनी मर्जी से लिखवाती है मुकदमा वरना पिटाई करती है पुरजोर

0
55

बृज भूषण कुमार ब्यूरो प्रमुख, पटनासिटी

पटना Live डेस्क। अगर आप पटना में रहते हो और एफआईआर लिखवाने थाना जा रहे हो तो सावधान हो जाइये क्योंकि हो सकता है कि पटना पुलिस आप से अपनी मर्जी से एफआईआर लिखवाये और ऐसा नहीं करने पर मारपीट से लेकर गाली-गलौच पर उतारू हो जाये।
राजधानी के शहरी क्षेत्र बहादुरपुर थाना में पुलिस का फ्रेंडली चेहरा उस वक्त बेनकाब हो गया जब एक युवक को मोबाइल खो जाने का मामला थाना में दर्ज करवाना मंहगा पड़ा। थाना में मौजूद महिला एएसआई ने अपनी मर्जी से मोबाइल गायब होने की खबर लिखवानी चाही। जब युवक ने ऐसा नहीं किया तब उसके साथ गाली-गलौच करने के साथ ही मारपीट भी की गई।इतना ही नहीं, जी नहीं भरने पर फर्जी केस में फंसा देने की भी धमकी दी गई। पीड़ीत युवक एक पुलिस अधिकारी का बेटा है जिसके पिता की मौत हो चुकी है।

युवक की अनुकंपा के आधार पर नौकरी लगने वाली है और जिस महकमें में उसकी नौकरी लगने वाली है उस विभाग की ही एक महिला अधिकारी के इस व्यवहार से उसे मानसिक आघात लगा है।पीड़ित युवक राधाशरण चौधरी ने पूरी घटना की वीडियो रिकार्ड भी किया है जिसे हम आपको हू-बहू पेश कर रहे हैं। पीपुल्स फ्रेंडली होने का दावा करनेवाली पुलिस का यह अपमानजनक रवैया वाकई में कई सवाल खड़े करता है।

Loading...