BIG NEWS ( वायरल वीडियो) बिहार में जदयू MLA के  रिश्तेदार सह मुखिया पति की दरिंदगी सरेआम पंचायत लगाकर युवक पर बरपाया कहर, वायरल हुआ वीडियो

0
51

विक्रम उपाध्याय, संवाददाता, खगड़िया

पटना Live डेस्क। बिहार में सुशासन की सरकार है। कानून अपना काम करता है यह दावा है सूबे के मुखिया नीतीश कुमार का लेकिन सूबे के खगड़िया जिले के बेलदौड़ थाना क्षेत्र के पनसलबा पंचायत के मुखिया के दबंग पति ने पंचायत लगाकर सरेआम एक युवक पर कहर बरपाया है और इस घटना का वीडियो वायरल हुआ है सुबेमे कानून के राज पर सवालिया निशान खड़ा करता है।
वायरल वीडियो में स्पष्ट दिखता है कि दबंग मुखिया पति सरेआम तालिबानी अंदाज़ में।सैकड़ो की संख्या में जमा भीड़ के बीच में कहर बरपा रहा है। जमा भीड़ मुकदर्शक बनकर युवक पर जारी कहर को देख रहे है।यह वायरल वीडियो खगड़िया के बेलदौर के जदयु विधायक पन्नालाल पटेल के पुश्तैनी गाँव पनसलवा का है। जहा सरेआम एक युवक के हाथ में रस्सी बाँधकर लाठी डंडे और पैर से सरेआम बाकायदा मज़मा लगाकर जमकर पिटाई की जा रही है। युवक पर जारी कहर को देखकर किसी के भी रौगटे खड़े हो सकते है। अपने साथ जारी बर्ताव को लेकर दर्द से बिलबिलाता युवक लगातार चिल्ला रहा है, लेकिन भीड़ में उसका चीखों को कोई सुन नही रहा है। और दबंग लगातार उसपर कहर बरपाता जा रहा है।

जदयू विधायक के संबंधी

वायरल वीडियो में हाथ में डंडा पकड़े हुए जो दिख रहा है वह पनसलवा का मुखिया पति भूषण कुमार है। मिली जानकारी के अनुसार भूषण जदयू विधायक पन्ना लाल पटेल का नज़दीकी रिश्तेदार भी है। दुसरा व्यक्ति जो हाथ में रस्सी पकड़े हुए पैर से युवक को पिटाई करता वायरल वीडियो में दिखता है वह दवंग प्रदीप भगत है।

दरिंदगी का कारण

घटना के संबध में बताया जा रहा है कि दबंगो के कहर का शिकार रंजीत जो पनसलवा गाँव का ही रहनें वाला है। रंजीत पर बाइक चोरी का आरोप लगा कर उसे पकड़ कर लाया गया था और फिर उसकी जमकर पिटाई की गई। लेकिन आरोपी युवक रंजीत का कहना है कि उसका दोस्त उसे बेवजह फँसाना चाह रहा था इसलिए वह गाँव से भागकर सहरसा में रह रहा था। उसे जबरिया सहरसा से उठाकर पनसलवा गाँव लाया गया और पहले जमकर पिटाई की गई और फिर 76 हजार रुपया जुर्माना कर के छोड़ दिया।वही घटना के बाद से काफी डरा सहमा रंजीत अब पुलिस प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है। सुनिए पूरे पीडित युवक का जुबानी दरिंदगी की कहानी …