बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News – राजधानी में दिनदहाड़े सरेआम खदेड़ कर युवक को मारी गई ताबड़तोड़ 3 गोलिया,जख्मी जमींन कारोबारी

बाइक सवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम, सरेआम मारी गोलियां, पहले से कर रहे थे इंतजार आते ही कर दिया प्रहार

584

पटना Live डेस्क। एक ओर कोरोना का कहर तो दूसरी तरफ राजधानी पटना में अपराधियों को आग उगलती बंदूकें लगातार इंसानी जिंदगियों को ढेर कर रही है। इसी क्रम में एक बार फिर अपराधियों ने सरेआम पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र में जमीन का कारोबार करने वाले एक 25 वर्षीय युवक सोनू उर्फ गौरव को गोली मारकर बुरी तरह से जख्मी कर दिया। जख्मी सोनू के बाबत दावा किया जा रहा है इसका आपराधिक चरित्र का है।पुलिस उसका रिकॉर्ड खंगाल रही है।

खुरेजी की इस वारदात के बाबात बताया जा रहा है कि मुताबिक कंकड़बाग थाना क्षेत्र के इंदिरा नगर में अपराधियों ने वर्तमान में जमीन का काम करने वाले गौरव उर्फ सोनू की गोली मारकर जख्मी कर दिया। गौरव को 3 गोलियां लगी है। दो गोली उसके जांघ में तथा एक गोली उसके कंधे पर लगी बताई जाती है। घटना को दिनदहाड़े अंजाम दिया गया था।जानकारी के मुताबिक शूटर मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए थे।

पहले से घात लगाए शूटरों ने गौरव पर अचानक से फायरिंग किया।इस जानलेवा हमले में गौरव तीन गोली लगकर जख्मी हुआ है।घटना के पीछे गैंगवार की बात भी सामने आ रही है।विस्तृत जांच के उपरांत ही मामले का खुलासा हो सकेगा।इस संबंध में कंकड़बाग के थाना प्रभारी ने बताया कि जख्मी युवक जमीन का काम करता था।मगर पुलिस को शक है कि इसका भी आपराधिक रिकॉर्ड रहा है।पुलिस इसकी जांच कर रही है। जख्मी गौरव खुद को सिपारा का निवासी बता रहा है।वहीं उसके पटना सिटी के अंडरवर्ल्ड से भी संबंध होने की बात सामने आ रही है।

Comments are closed.