बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

Big Breaking-(वीडियो )पटना में सरेआम गोलीबारी,जदयू नेता को मारी गोली

183

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना में अपराधियों ने दुःसाहस का परिचय देते हुए सरेआम गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है। बाइक पर सवार अपराधियों जदयू से जुड़े युवा नेता को बोरिंग रोड के सीएनएस नर्सिंग होम के समीप गोली मार दी है। गोली लगने वाले लड़के का नाम अंकुर शर्मा बताया जा रहा है। गोली लगने से घायल युवक निजी नर्सिंग होम में दाखिल किया गया है। मौके पर पहुची तफ्तीश में जुट गई है।

पटना पुलिस के बाइकर्स गैंग को जड़ से खत्म कर देने के दावे की धज़्ज़िया उड़ाते हुए बुधवार की शाम राजधानी के पॉश इलाके बोरिंग रोड में बाइकर्स गैंग ने एक बार फिर अपनी बादशाहत और दहशत को साबित करने खातिर सरेशाम सरेराह  ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए छात्र नेता को गोली मार दी और फरार हो गए।                                    बाइकर्स गैंग की यह न कोई पहली दुःसाहसीक वारदात है न ये आखरी कही जा सकती है। लेकिन इस घटना ने पटना पुलिस के दावे यानी बाइकर्स के खौफ को खत्म करने के दावे पर इस घटना ने प्रश्न तो जरूर खड़े कर दिए है।सरेआम हुई इस खूंरेजी की घटना के बाबत चश्मदिदों ने बताया कि अमूमन हर दिन की तरह बुधवार को भी बोरिंग रोड के सहदेव महतो मार्ग मोड़ के समीप चाय दुकान पर लड़के-लड़कियां दुकान के बाहर खड़े होकर चाय पी रहे थे। सभी आपस मे मशगूल थे और चाय की चुस्कियां ले रहे थे। तभी काले रंग की दो बाइक बड़ी तेजी से आई। दो बाइक सवार चार लड़के सवार थे। तभी एक बाइक पर पीछे बैठे लड़के ने पिस्टल पिस्टल निकाल कर एक लड़के जिसका नाम अंकुर बताया जा रहा है को गोली मार दी।गोली लगते ही वह जमीन पर गिर पड़ा।   इसी बीच बाइक पर आए बदमाशो ने फरार होने के दौरान तड़ातड़ फायरिंग की और भाग निकले। घटना के समय चाय की दुकानपर काफी भीड़ थी। लेकिन गोली चलते ही अफरातफरी मच गई और लोग बाग चाय फेंकते हुए इधर उधर भागने लगे। इधर गोली लगने से घायल युवक जमीन पर दर्द से कराहता पड़ा रहा।

गोली की आवाज सुनकर थाने के एएसआइ नरेश मंडल और डॉल्फिन मोबाइल संख्या सात की टीम मौके  पर पहुंच गई। लहूलुहान हालत में अंकुर को पीएमसीएच भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी है। गोली उसके पेट में अटक गई है।

 

 

Comments are closed.