बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG Breaking (Exclusive) अपराधियों का तांडव जारी,दिनदहाडे कैश लूट ख़ातिर ड्राइवर को मारी 2 गोलिया, गभीर रूप जख्मी

24

- Advertisement -

  • पटना पुलिस की पेट्रोलिंग की फिर खुली पोल 
  • दिनदहाड़े खुरेजी कर लुटा गया कैश 
  • ड्राइवर को मारी 2 गोलियां 

पटना Live डेस्क। राजधानी में अपराधियों के तांडव के आगे पटना पुलिस बिल्कुल लाचार नज़र आ रही है। वही सिर्फ बयानों में सुरक्षा और पेट्रोलिंग के दावे किए जा रहे है पर हकीकत बिल्कुल उलट है। रात की बात कौन करे दिन में भी अपराधियों द्वारा लूट की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। इसी क्रम में पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के सबसे व्यस्ततम सडको में शुमार हार्ट हॉस्पिटल होते हुए मुन्ना चक की ओर जाने वाली सड़क पर अभी अभी कैश लूूूट के दौरान अपराधियों ने युवक को ताबड़तोड़ 2 गोलियां मार दी गई है।

निजी सरिया कंपनी का लुटा कैश

- Advertisement -

पत्रकार नगर थाना क्षेत्र में घटित इस लूट व खुरेजी की वारदात ने पुलिस पेट्रोलिंग की पोल खोलकर रख दी है।दिनदहाडे हुए इस कांड में एक निजी सरिया बनाने वाली कंपनी का कैश लेकर बोलेरो से कंपनी का एकाउंटेंट अपने साथ एक अन्य स्टाफ के साथ जा रहे थे। ड्राइवर कंपनी के वाहन को चला रहा था जैसे ही बलेरो हर्ट हॉस्पिटल के B ब्लॉक के पास पहुची बाइक सवार अपराधियों ने काण्ड को अंजाम दे दिया। सरेआम ड्राइवर को अपराधियों ने 2 गोली मार दी और रुपये से भरा बैग लेकर फरार हो गए। मिली जानकारी के अनुसार 13 लाख रुपये थे बैग जो लुटेरे लूट ले गए है।

                  घटना के बाबत चश्मदिदों ने बताया कि सड़क पर जार रही थी जैसे ही अंदर की सड़क की तरफ मुड़ी तभी 3 बाइक पर सवार 5-6 अपराधी बलेरो के आगे बाइक को रोककर उसकी ओर बढ़े। बलेरो में 3 लोग सवार थे। ड्राइवर की ओर जाकर अपराधी उससे उलझ पड़े और फिर अचानक गोली चलाने की आवाज आई और एक युवक बोलेरें से एक बैग लेकर दौड़ता हुुुए बाइक पर बैठ गया और फिर सभी अपराधी फरार हो गए।

दरअसल, घायल स्टाफ बिहार के एक चर्चित बड़े ब्रांड के टीएमटी सरिया कंपनी के स्टाफ हैं। कंपनी का हेड ऑफिस राजेन्द्र नगर में है। फैक्ट्री दीदारगंज में स्थित है। दो स्टाफ रंजीत और सुरेंद्र 13 लाख रुपए कैश लेकर बोलेरे गाड़ी से ड्राइवर अजय राम के साथ निकले थे।कैश हेड ऑफिस से लकेर फैक्ट्री जाना था। वहां लेबर्स को पेमेंट करना था।

कैश लूट के दौरान खुरेजी

अचानक हुई गोलीबारी से वारदात स्थल पर अफरातफरी का माहौल कायम हो गया। 2 गोलिया लगने से गम्भीर रूप से घायल ड्राइवर को बकौल चश्मदिदों के 2 गोलिया चली। दोनो गोलियां ड्राइवर अजय को मारी गई लेकिन एक गोली छिटक कर एक अन्य स्टाफ के हाथ मे लगी है। खून से लतपथ ड्राइवर को इलाज ख़ातिर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वही दूसरी तरफ पुलिस जैसा कि होता है जांच में जुट गई है।

 

- Advertisement -

Comments are closed.