BiG News — पटना में नवयुवक की जहर देकर हत्या, पुलिस ने मामला दर्ज किया,परिजन शव छोड़ फरार

32

पटना Live डेस्क। पटना के फुलवारी शरीफ थाना अंतर्गत आदर्श नगर में एक मकान में किराए में रहने वाले 25 साल के युवक की लाश देख सनसनी फैल गई । मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के मुंह से झाग निकल रहा था इससे आशंका जाहिर की जा रही है की युवक की मौत जहर से हुई है। पुलिस इस बात की तफ्तीश में लगी है की युवक ने स्वयं जहर खाया या उसे किसी ने जहर खिलाकर मार डाला । इस सनसनीखेज वारदात के बाद से युवक का पूरा परिवार फरार हो गया । जिस मकान में युवक की लाश मिली है वह मकान फुलवारी शरीफ हाई स्कूल के स्कूल टीचर रहे स्वर्गीय उपेंद्र राम का बताया जाता है । पुलिस मकान मालिक से घटना के बारे में पूछताछ करने में जुटी हुई है।

                     वही, शुरुआती तफ्तीश में पुलिस को पता चला है कि आदर्श नगर रोड नम्बर 3 में उपेंद्र राम के मकान में मृतक का परिवार एक सप्ताह पहले ही रहने आया था। मकतूल के साथ एक महिला और एक बच्चा भी था। जिसका उसने अपनी पत्नी और बच्चे के रूप परिचय कराया था।

                वही, इस नए किरदार के बबात पुलिस को मकान मालिक के परिजन ने पूछताछ में बाताया की हमारे मकान में पूर्व से रहने वाले किरायदार विकास ने ही अपना रिश्तेदार बताकर कमरा दिलाया था। मृतक को अपना चाचा बताकर किराये पर रखवाया था। विकास और मकतूल का कमरा आमने सामने ही है। वही घटना के बाद से विकास का भी कुछ अतापता नही चल रहा है। संदेश जताया जा रहा है कि विकास भी इस पूरे प्रकरण में शामिल है इसी वजह से वो भी फरार हो गया है।

Loading...