BiG Breaking (वीडियो) पटना में अपराधियों ने सरेआम बीच सड़क पैसे भरा बैग लूटने के दौरान पाल स्वीट के मालिक पुरुषोत्तम को उतारा मौत के घाट, मचा कोहराम

50

पटना Live डेस्क। पटना से एक बड़ी खबर आ रही है। राजधानी पटना में अपराधियों के हौंसले बुलंद होते जा रहे हैं। लगातार अपराधी आपराधिक वारदातों को अंजाम देते हैं। जानकारी के मुताबिक अपराधियों ने सरेआम बीच सड़क पर पैसा लूटने के क्रम में एक युवक को गोली मार दी और पैसा लूट लिया। यह घटना राजधानी के मौर्या होटल और राज्यसभा सांसद CP ठाकुर के निवास के बीच सड़क पर युवक को गोली मारी गई है। मकतूल युवक की पहचान पाल स्वीट के मालिक पुरुषोत्तम कुमार गुप्ता के तौर पर की गई है।  घटना की जानकारी मिलते ही कोहराम मच गया है और पुरुषोत्तम के परिजन रोते बिलखते PMCH पहुचे।

वही, घटना के बाबत चश्मदीदों कहना है घटना का शिकार व्यक्ति शाइन बाइक पर सवार थे और एक बैग ले रखा था जिससे बाइक पर सवार 2 की संख्या में रहे युवको ने छिनने की कोशिश, जिसको लेकर थोड़ी बहुत हाथापाई हुई इसी दौरान बाइक पर पीछे बैठे एक अपराधी ने पुरुषोत्तम को गोली मार दी और बैग लेकर फरार हो गए।                        

वही, परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार पुरुषोत्तम कुमार गुप्ता का लंबा चौड़ा सूद ब्याज का भी लंबा चौड़ा कारोबार है। मकतूल ने लाखों लाख रुपये मार्केट में सूद पर चढ़ा रखा है। अक्सर मकतूल बैंग में कैश लेकर निकलते थे ताकि पैसे का भुगतान कर सके। वही घटना के बाबत परिजनों का कहना है कि बैग में कैश था। परिजनों को किसी जानकार पर ही शक है। मकतूल दलदली क्षेत्र का रहने वाला था।

मकतूल पुरुषोत्तम कुमार गुप्ता अपने पीछे पत्नी रेणु देवी और एक 8 साल की बेटी और 6 साल के बेटा छोड़ गए है।

Loading...