BiG Breaking (वीडियो) पटना में अपराधियों ने मचाया कोहराम, युवक को मारी गोली फिर ईट पत्थरों कुच कुच कर उतारा मौत के घाट

731

बृजभूषण कुमार, ब्यूरो प्रमुख, पटना सिटी

पटना Live डेस्क। राजधानी में सुरक्षा के तमाम पुलिसिया दावे के उलट अपराधियों का दुःसाहस अपने चरम पर है। इसी क्रम एक बार फिर पटनासिटी अंचल में अपराधियों ने पहले तो युवक को गोली मार दी और फिर ज़ख्मी युवक को सरेआम ईट पत्थरों से कुच कुच कर मौत के घाट उतार दिया और फरार हों गये। वही इस जघन्यतम हत्याकांड़ की जानकारी पर पहुची स्थानीय थाना पुलिस ने वारदात स्थल से एक ज़िंदा देसी बम भी बरामद किया है। घटना के बाद से इलाके में दहशत का तारी है।

दरअसल, पटनासिटी अंचल के मालसलामी थाना क्षेत्र के सावरचक हाता इलाके में अज्ञात अपराधियों ने दिनदहाड़े कुन्दन भारती नामक युवक को पहले गोली मारा और उसके बाद ईट-पत्थर से कुच कर उसकी हत्या कर दी। वही हत्या की सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पटना सिटी एएसपी समेत कई थाने की पुलिस भी पहुँची। फ़िलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कालेज भेज दिया है।

ज़िंदा बम बरामद

वही जब पुलिस कर्मियो ने वारदात स्थल का सुबूत तलाशने की कवायद की तो घटना स्थल से एक जिन्दा देशी बम को भी बरामद किया है। वही मकतूल की पहचान सुनिश्चित होने के बाद पुलिस उसके बाबत जानकारी जुटाने के साथ ही पुरे मामले की छान बीन में जुट गई है। वही अपनी शुरुआती जांच के आकलन पर पुलिस इस घटना को रूपये और आपसी विवाद का खुरेजी अंजाम बात रही है। वही इस हत्याकांड के बाबत अरविन्द कुमार,थानाध्यक्ष, मालसलामी ने बताया कि

Loading...