बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG Breaking – पटना में दुःसाहस का चरम,पैदल रहे अपराधी ने सरेआम दिनदहाडे युवक को मारी ताबड़तोड गोलियां, मौत

राजधानी में महज 20 घंटे में दूसरी वारदात से सहमा दानापुर, Lockdown 4 में 20 घंटे में अबतक 2 पर ताबड़तोड फ़ायरींग, एक ही हत्या दूसरा घायल

597
  • मंगलवार को रात 8 बजे थाने से महज 200 मीटर पर बरसाई गई गोलिया, नाजुक हालत में इलाजरात
  • दानापुर में SDPO ऑफिस से महज 100 मीटर की दूरी पर हत्या,पैदल आये आये हत्यारे ने बरसाई गोलियों

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना में lockdown 4.0 का तीसरा दिन है। लेकिन पटना पुलिस के सुरक्षा के तमाम दावे के उलट अपराधियों ने महज 20 घंटे के अंदर फिर एक बार सरेआम ताबड़तोड फ़ायरींग कर एक शख्स की हत्या कर दी और फरार हो गए। घटना की जानकारी की सूचना मिलने पर दानापुर एसपी, थानाध्यक्ष सहित कई थानों की पुलिस पूरे लाव लश्कर के साथ पहुँच कर मामले की तफ़्तीश में जुटी हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे लेकर अनुमंडलीय अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस ने कहा कि जल्द ही मामले का उद्भेदन कर दिया जाएगा। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी जारी है।

महज 20 घंटे में सरेआम दूसरी बार धाय धाय

हालात का अंदाजा इस बात लगाया जा सकता है कि महज 20 घंटे में बैक टू बैक सरेआम आम दानापुर थाना क्षेत्रमे अपराधियों ने जानलेवा हमला कर दहशत का माहौल कायम कर दिया है। बीती रात यानी मंगलवार की देर शाम तकरीबन 8 बजे के आसपास थाने से महज 200 मीटर की दूरी पर बेख़ौफ़ बन्दूकबाजों ने एक शख्स पर गोलिया बरसाई और फरार हो गए। खुरेजी की उक्त वारदात बीबीगंज गोदाम के पास दसई चौधरी नाम के व्यक्ति को भी अपराधियों ने गोली मार दी थी। अभी पुलिस इस कांड की तफ्तीश में ही जुटी थी कि दानापुर SDPO ऑफिस से महज 100 मीटर की दूरी पर बाइक से आये अपराधियों ने युवक को ताबड़तोड 3 गालियां मार कर मौत की नींद सुला दिया।

टहलते हुए आया गोलिया मार कर दी हत्या 

मिली जानकारी के अनुसार खुरेजी की यह वारदात दिनदहाडे तकरीबन साढ़े 4 बजे की है। बक़ौल चश्मदीदों के एक युवक दानापुर एसडीपीयो दफ्तर से उत्तर की ओर महज 100 मीटर दूर सड़क पर बाइक पर बैठा था, तभी एक अज्ञात युवक टहलते हुए आया और मोटरसाइकिल सवार पर ताबड़तोड फायरिंग कर दी। युवक को बैक टु बैक 3 गोलिया मारी गई ये दावा है स्थानिए लोगो का। मृतक युवक की पहचान विकास कुमार उम्र करीब 25 वर्ष पिता झुनू लाल सगुना करीमन बाबा के गली में रहने वाले के तौर पर की गई है। मकतूल युवक सगुना एक निजी कंस्ट्रक्शन की कंपनी में ड्राइवर का काम करता था।

दानापुर थाने से महज 200 मीटर पर धाय धाय 

दानापुर थाना अंतर्गत बीती रात (मंगलवार) 8 बजे अपराधियों ने दुःसाहस का परिचय देते हुए थाने से महज 200 मीटर की दूरी पर बीबीगंज गोदाम के पास दसई चौधरी नाम के व्यक्ति को भी अपराधियों ने गोली मार दी थी।गोलीबारी में गंभीर रूप सेेे ज़ख्मी दसई एक निजी अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है।

Comments are closed.