बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News (Viral Video)Lockdown में चोरी के आरोपी को पेड़ में उल्टा टांग बेरहमी पिटाई का वीडियो वायरल

88

- Advertisement -

  • बिहार के मोतिहारी में गांववालों ने उड़ाई लॉकडाउन  की धज़्ज़िया
  • बगीचे में पंचों के फैसले के तहत महिला-पुरुष की मौजूदगी में आरोपी को पेड़ में उल्टा टांग दिया गया
  • पीड़ित ने आदापुर थाने में पिटाई के मामले में 18 अप्रैल को मामला दर्ज कराया और 4 लोगो को किया है नामज़द

पटना Live डेस्क। बिहार के मोतिहारी में Lockdown के दौरान सैकड़ो ग्रामीणों की मौजूदगी में मोबाइल चोरी के आरोप में एक युवक को ऐसी सजा दी गयी कि देख-सुन कर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।वही, Lockdown नाफिज़ करने में पूरी तरह विफल हुई पुलिस के पास जब पीड़ित युवक अपनी फरियाद लेकर पहुच और 4 लोगो को नामज़द करते हुए आवेदन दिया तो मामूली धारा लगा कर मामले को रफा-दफा कर दिया गया।

दरअसल,मोतिहारी के आदापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत पड़ने वाले लाला छपरा में मोबाईल चोरी के आरोप में एक युवक को उसके घर से लोगो ने बुला और फिर गांव के एक बगीचे में पंचों के फैसले के अनुरूप उसे पेड़ में उल्टा टांग दिया गया। पेड़ से लटकाए जाने के बाद युवक के उपर जमकर लाठियां तो बरसाई गई। साथ ही साथ लाते घुसे की भी जमकर बौछार की गई। निर्दयता से युवक की पिटाई की जाती रही और बीच-बीच में युवक को उसका गुनाह भी कुबूल करवाने की कोशिश की गयी।क्रूरतापूर्ण पिटाई के बावजूद युवक ने मोबाइल चुराने की बात नही कुबूल नहीं किया।

- Advertisement -

हालांकि वायरल इस वीडियो में आवाज आ रही है जिसमे कुछ महिलाएं पीटने से मना भी कर रही है परंतु दंड देने वाले इतने क्रूर रूप में थे की उनपर मनाही का कोई असर नहीं हुआ। युवक की पिटाई होती रही हालांकि बाद में इस मामले की जानकारी जब युवक के घर वालों को लगी तो वे लोग आये और युवक को छुड़ा कर ले गए।अब इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो घटना की तहकीकात की गई तो पता चला कि ये घटना बीते 16 अप्रैल की है। पीड़ित युवक का नाम सैनुल्लाह है जो लाला छपरा का ही रहने वाला है। पीड़ित सैनुल्लाह ने 18 अप्रैल को आदापुर थाना पहुचकर 4 लोगो फिरोज, रोज मोहम्मद ,मेराज और अफजल को नामजद करते हुए मामला दर्ज कराया। लेकिन इस मामले को पुलिस ने गंभीरता न लेते हुए मामूली दफाए लगाकर चारो आरोपियों को पकड़ा और उसी दिन जमानत देकर छोड़ दिया।

हालांकि पंचायत के तालिबानी फैसले और lockdown के बीच मजमा लगाकर ‘सोशल डिस्टेंसिंग’ की बखिया उधेड़ते हुए चोरी के आरोपी के हाथ बर्बरता बरतने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस की बेचैनी बढ़ गई है। वही, स्थानिए थाना पुलिस की लापरवाही भी उजागर हो गई है।

- Advertisement -

Comments are closed.