बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

ब्रेकिंग – महज 12 घण्टे में मनु महाराज की पुलिस ने गन्ना मंत्री से 10 लाख की रंगदारी और बम से उड़ाने की धमकी देने वाले को पुलिस ने दबोचा

148

पटना Live डेस्क। सूबे के गन्ना मंत्री सह जदयू के सिकटा से विधायक खुर्शीद अहमद से 10 लाख रुपये रंगदारी मागने और रंगदारी न देने पर बम से उड़ाने की धमकी देने वाले युवक को पटना पुलिस ने किया गिरफ्तार। गिरफ्तार युवक का नाम पप्पू कुमार है।

सनद रहे कि गन्ना मंत्री को धमकी भरा मैसेज उनके निजी मोबाइल नंबर पर आया था। शनिवार को मंत्री ने सचिवालय थाने में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। जदयू विधायक सह मंत्री ने बताया कि 3 जून को उनके मोबाइल नंबर 9631978813 पर 7277373303 नंबर से धमकी भरा मैसेज आया था। उन्हें इसकी जानकारी शनिवार को उस समय हुई जब वह सचिवालय में बैठ कर आए मैसेज को पढ़ रहे थे। धमकी देने वाले ने लिखा है कि 10 लाख दो नहीं तो पूरे परिवार के साथ तुम्हें उड़ा देंगे। मैसेज के लास्ट में चार लोगों का नाम लिखा है। जिसमें डायरेक्टर अशोक यादव,गुड्डू यादव,उपेंद्र यादव व एक अन्य हैं। मंत्री ने कहा कि नीतीश सरकार में कानून का राज है। मैसेज भेजने वाला कोई सिरफिरा लगता है। यह किसी की शरारत लगती है।

Comments are closed.