फेसबुक पर पुलवामा के शहीदों खातिर घोर आपत्तिजनक पोस्ट लिखने वाले युवक को गोपालगंज पुलिस ने किया गिरफ्तार

1

पटना Live डेस्क। गुरुवार 14 फरवरी को दोपहर 3 बजकर 37 मिनट पर जम्मू-कश्मीर के पुलवामा के अंवतीपुरा में सीआरपीएफ काफिले पर फिदायीन हमला किया गया। इस हमले की आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने इस हमले की जिम्मेदारी ली। इस आतंकी संगठन का सरगना मौलाना मसूद अजहर पाकिस्तानी नागरिक है ।
जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में हुए आतंकी हमले ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है, आम से खास तक हर कोई इससे आहत है। मुल्क की।अवाम बेहद आक्रोशित है,जवानों के शवों को देखकर हर हिंदुस्तानी रो रहा है और बस यही कह रहा है कि इस बार कुछ भी हो जाए, आतंकियों को नेस्तनाबूत कर दो। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि इस हमले से लोग गुस्से में हैं, जो लोग भी इसके जिम्मेदार हैं, उन्हें ये गलती भारी पड़ेगी, साथ ही पीएम ने ये भी कहा कि उन्होने सुरक्षा बलों को खुली छूट दे दी है।                                 

                     पुलवामा जिले में जैश-ए-मोहम्मद के एक फिदायिन हमले में सीआरपीएफ के जवानों के शहीद होने की खबर के बाद एक ओर जहां पूरा देश उद्वेलित है। वहीं, दूसरी तरफ बिहार के गोपालगंज के एक युवक ने सोशल मीडिया के फेसबुक प्लेटफॉर्म पर बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी की है। उक्त युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में जैश-ए-मोहम्मद के आत्मघाती हमले में सीआरपीएफ  जवानों की शहादत के बाद गोपालगंज के बथुआ बाजार निवासी मजहर हाशमी ने अपने फेसबुक पेज पर बेहद आपत्तिजनक पोस्ट लिखा साथ ही दो तस्वीरें भी साझा की जो कुछ मिनटों में ही वायरल हों गई और फेसबुक यूजर्स का गुस्सा भड़क उठा पर उन्होंनेमज़हर की लानत मलानत करनी शुरू कर दी।


मज़हर हाशमी द्वारा लिखी गई उक्त घोर आपत्तिजनक फेसबुक पोस्ट की सूचना मिलने पर गोपालगंज पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए श्रीपुर ओपी थाने के भानपुर सवनहीपट्टी गांव से मजहर हाशमी को गिरफ्तार कर लिया। युवक की गिरफ्तारी की पुष्टि एसपी राशिद जमां ने भी की है।                                 

पुलिस ने वो स्मार्टफोन भी बरामद कर लिया है जिसके ज़रिए मज़हर ने फेसबुक पर बेहद आपत्तिजनक पोस्ट लिखा है। गिरफ्तार युवक से पुलिस के वरीय अधिकारी बेहद गंभीरता से पूछताछ करने जुटे है। वही विभिन्न सुरक्षा एजेंसियों से जुड़े अफसरान भी मज़हर के बाबत सतर्कता और गोपनीयता बरतते हुए तमाम जानकारिया इकट्ठा कर रही है। साथ ही साथ उसके दोस्त साथियों और नाते रिश्तेदारों के जरिए मज़हर के बाबत जांच पड़ताल करने में जुटी है।
वही, दूसरी तरफ मज़हर हाशमी के परिजन भी उसकी गिरफ्तारी की बात स्वीकार कर रहे है। लेकिन, सोशल मीडिया पर उसके द्वारा लिखे गए पोस्ट को लेकर सकते में है।

Loading...