बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

Super Exclusive(वीडियो) – बिहार में पंचायत का तालिबानी चेहरा और दबंग की शर्मनाक करतूत महिला को चटवा थूक, वीडियो वायरल

133

पटना Live डेस्क। बिहार में सुशासन की सरकार है। नीतीश कुमार इसके मुखिया है। महिला शसक्तीकरण के हिमायती है। लेकिन ज़मीनी हकीकत बिल्कुल इसके उलट है। सूबे के मुज़फ्फपरपुर में दबंगई की एक बड़ी शर्मनाक और घिनौनी घटना प्रकाश में आई है।पंचायती के दौरान एक महिला से जमीन पर थूक फेकवाकर उसे जबरिया चटवाने का एक वीडियो सामने आया है।
इस बेहद शर्मनाक घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है।जिससे पुलिस की नींद उड़ गई है। घटना मीनापुर के पानापुर ओपी स्थित एक गांव की है। पीड़िता ने थाने में लिखित शिकायत में अरुण सिंह  नामक दबंग पर आरोप लगाया है कि अरुण सिंह ने उसके एक मकान पर जबरन कब्जा कर लिया है। पीड़िता ने वह मकान अरुण सिंह को किराए पर दिया था लेकिन अब मकान खाली करने के नाम पर छह लाख रुपये का रंगदारी मांगने रहा है। इसी मुद्दे को लेकर पंचायत के दौरान महिला को थूक चटवाने की घटना को अंजाम देने की बात कही जा रही है।
डीएसपी पूर्वी गौरव पांडेय ने कहा है कि मामले की गम्भीरता को देखते हुए वीडियो और पूरे मामले की छानबीन की जा रही है ।

वही उल्लेखनीय है कि पिछले महीने अक्टूबर में ही नीतीश कुमार के गृह जिले नालन्दा के एक गांव में एक प्रभावशाली व्यक्ति के घर में कथित तौर पर बगैर इजाजत लिए प्रवेश करने की कोशिश कर रहे एक व्यक्ति को सजा के तौर पर अपना थूक चाटने के लिये मजबूर किया गया था। उस घटना का भी वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल हो जाने के बाद बवाल मच गया था।

 

 

Comments are closed.