बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

Big Breaking (Viral वीडियो) पटना हुआ शर्मशार राह भटकी महिला को 8 ने बनाया अपनी हवस का शिकार,दरिंदो की गलीज हरकत हुई वायरल

एक महिला को अपनी हवस का शिकार बनाकर कैसे वीडियो दिखाकर धमकाते इन 8 दरिंदो की करतूत आपको इनके इंसान होने पर यकीन को डिगा देगी

3,212

पटना Live डेस्क।राजधानी में एक वायरल वीडियो ने पटनावासियों को शर्मशार कर दिया है। दरअसल वायरल वीडियो एक महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने के बाद इंसानी शक्ल के भेड़ियों ने अपनी गलीज हरकत पर न केवल हँसी ठिठोली करते नज़र आ रहे है बल्कि महिला को गैंगरेप की मोबाइल से बनाई गई वीडियो को दिखा कर डरा धमका भी रहे है। वायरल वीडियो में महिला निर्वस्त्र है और उसके साथ दरिंदे बेहद अभद्र और गलीज हरकत करते नज़र आ रहे है।

पटना में दरिंदो ने एक महिला के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम देने के बाद वीडियो वायरल कर दिया है। मिल रही जानकारी के मुताबिक गैंगरेप को 8 लोगों ने अंजाम दिया है। इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कप मच गया है।

पीड़िता के बयान के मुताबिक़ इस घटना में कुल 8 लोग शामिल थे। जिन्होंने पहले बारी बारी से उसका रेप किया फिर वीडियो को वायरल कर दिया। बता दें कि गैंगरेप की घटना पटना के गौरीचक थाना इलाके के लका कच्छुआरा टोला की है। जहां एक 45 साल की महिला के साथ गैंगरेप किया गया। बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला बाजार से अपने गांव जा रही थी। इसी दौरान 8 दरिंदों ने महिला को जबरन पकड़कर सुनसान जगह पर ले गए और फिर महिला के साथ गैंगरेप किया और गैंगरेप का वीडियो वायरल कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक़ घटना करीब दो हफ्ते पुरानी है जिसका खुलासा अभी हुआ है। पुलिस सूत्र बताते हैं कि वायरल वीडियो में चार लोग नज़र आ रहे है जिनकी पहचान कर ली गई है। फिलहाल पुलिस ने इस घटना की छानबीन में जुट गई है। पूरे मामले पर पुलिस के तरफ से कोई बयान घटना पर नहीं जारी किया गया है।

Comments are closed.