बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News – 24 घण्टे के अंदर फिर एक बार रंगदारी ख़ातिर पटना के उसी थाना क्षेत्र में उसी इलाके में दिनदहाड़े सरेआम धाय धाय,

पहले 5 लाख ख़ातिर और अब एक लाख ख़ातिर पटना के विक्रम थाना क्षेत्र में धाय धाय

323

पटना Live डेस्क। सूबे में अपराधियों का तांडव अपने चरम पर है। अन्य जिलों की बात कौन करे जब पटना में महज 19 घंटे में तीन लोगों की हत्या कर आपराधियों ने सुरक्षित राजधानी के दावों के परख्च्चे उड़ा दिए थे। पटना पुलिस ने अभी एक मामले का उद्भेदन कर हालात संभालने की कवायद की तो अपराधियों ने खाकी को पुनः डीरेल करते हुए महज 24 घंटे के अंदर एक ही थाना क्षेत्र मे एक ही इलाके में रंगदारी ख़ातिर ताबड़तोड़ गोलियों की बरसात कर दहशत कायम कर दिया है।लेकिन महज कुछ घंटों के अंतराल पर अपराधियों ने रंगदारी ख़ातिर 2-2 वारदातों को अंजाम देकर पुलिस के इक़ाबल को खुल्ला चैलेंज कर दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार फिर एक बार पटना जिले के बिक्रम थाना क्षेत्र के उसी इलाके में उसी गाँव महजपूरा गांव के पास बिक्रम सोन नहर पर स्थित बैरिकेड पर 2 बाइक पर आए 4 अपराधियों ने दिनदहाड़े गोलियों की तड़तड़ाहट कर दहशत कायम कर दिया है। हालांकि इस घटना में किसी के भी हताहत होने की कोई सूचना नहीं है।

एक लाख की रंगदारी ख़ातिर गरजी बंदूके

मिली जानकारी के मुताबिक इस वारदात के पीछे भी रंगदारी की मांग का होना बताया जा रहा है। नाम न छापने की शर्त पर बैरिकेड कर्मियों ने बताया कि अपराधियों द्वारा लगातार फोन कर एक लाख रुपया की रंगदारी की मांग की गई थी। रंगदारी की मांग अनसुनी करने पर 2 बाइक पर सवार होकर आये चार अपराधियों ने अचानक बैरिकेडिंग पर आ धमके और फायरिंग कर फरार हो गए। एक खोखा भी बरामद किया गया है।

अपराधियों के निशाने पर महजपुरा गाँव

मंगलवार को दूध प्लाट पर रंगदारी ख़ातिर फायरिंग के बाद आज यानी बुधवार के सुबह-सबेरे ही राजधानी पटना से सटा महजपुरा गांव फिर से गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। अपराधियों ने पुलिस को चुनौती देते हुए महज 24 घंटे के अंदर दूसरी बार एक ही गांव को पुनः निशाना बनाया।

ग्रामीणों के मुताबिक बाइक सवार चार अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। कर्मियों से मिली जानकारी के मुताबिक अपराधियों ने एक लाख रुपया की रंगदारी की मांग की थी जिसे नहीं देने पर अपराधियों ने अचानक बैरिकेट पर हमला बोल दिया।इस वारदात से पुलिस की नींद उड़ गई है।

बता दें कि महज एक दिन पहले ही इस इलाके के एक दूध प्लांट के मालिक से पांच लाख रंगदारी की मांग की गई थी। इतना ही नहीं रंगदारी के रुपए नहीं देने पर प्लांट पर जाकर अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग भी किया था। वारदात की छानबीन करने पहुंचे पालीगंज डीएसपी तनवीर अहमद ने बताया है कि इस इलाके की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

Comments are closed.