BiG News – RJD के मुख्य प्रवक्ता भाई वीरेंद्र बोले कौन तेजप्रताप ? हमारे नेता तेजस्वी यादव

316

पटना Live डेस्क। बिहार की सियासत में सबसे कामयाब और बड़े सियासी कुनबे यानी लालू प्रसाद यादव के परिवार में घमासान रुकने का नाम नही ले रहा है। परिवार में जारी शह मात के खेल का असर राजद में  पसारता जा रहा है। यानी आरजेडी में घमासान जारी है। लालू परिवार में जारी उठापटक किस कदर अंजाम की ओर बढ़ रहा है इस हालात का अंदाज़ा इस बात से लगाया लोकसभा चुनाव के दौरान भी दल के नेता एक दूसरे पर कटाक्ष और बयानबाजी करने से बाज़ नही आ रहे है। इसी क्रम में मनेर से राजद विधायक और पार्टी के मुख्य प्रवक्ता भाई वीरेन्द्र ने लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। भाई वीरेन्द्र ने कहा कि कौन हैं तेजप्रताप ? मैं किसी तेजप्रताप को नहीं जानता।

कौन तेजप्रताप यादव ? हमारे नेता तेजस्वी
राजद में जारी आपसी गतिरोध का आलम ये है कि दल का मुख्य प्रवक्ता राजधानी में मीडिया से ये कहते हुए दिखाई दिया कि कौन है तेजप्रताप? मैं किसी तेजप्रताप यादव नाम के व्यक्ति को नहीं जानता हूँ। हमारे नेता तेजस्वी यादव हैं, जिन्हे जानता हूँ। जब मीडिया कर्मियों ने यह पूछा कि  तेजप्रताप यादव लालू यादव के बड़े बेटे हैं तो उन्होंने बिना किसी झिझक और लागलपेट के स्पष्ट कहा कि वे किसी बेटे तेजप्रताप को नहीं जानते हैं।

अपनी बातों को विस्तार देते हुये भाई वीरेंद्र ने आरजेडी में वे किसी को जानते हैं। वो तो सिर्फ़ तेजस्वी यादव को जानते हैं। बता दें कि तेजप्रताप यौर भाई वीरेन्द्र के बीच काफी समय से विवाद चल रहा है। दोनों एक दूसरे के खिलाफ लगातार बयानबाजी करते रहे हैं।

मीसा भारती के नॉमिनेशन के दौरान दिखी तल्खी

बता दें कि इससे पहले 25 अप्रैल को जब तेजप्रताप यादव और भाई वीरेंद्र मीसा भारती के लिए एक मंच पर मौजूद थे तो दोनों के बीच तनातनी देखी गई थी।दरअसल तेजप्रताप ने इशारों में भाई वीरेन्द्र को संबोधित करते हुए कहा था किमनेर जाने पर लोग परमिशन लेने की बात करते हैं, लेकिनहम लालू यादव के बेटे हैं, उनका खून हैं, किसी से परमिशन लेने की जरूरत नहीं। इसी बात पर बुरी तरह भड़के भाई वीरेंद्र ने तेज प्रताप को होश में रहकर बातें करने की हिदायत दी।

इन तमाम बयानबाजियों के बीच यह बात तो बिल्कुल स्पष्ट हो गया है कि राजद के अंदर सब कुछ ठीक नही है। खेमेबाजी और एक दूसरे पर टीका टिप्पणियों ने दल का माहौल बिल्कुल अराजक बना हुआ है।

Loading...