बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

Exclusive (Video) नही रुक रहा धाय धाय का शोर, फिर एक युवक हलाक फिर भी बजता रहा-नथुनी ए पे गोली मारे

पटना पुलिस की पेट्रोलिंग का हाल देखिए रात भर अश्लील गाने पर खूब हुआ बार बालाओं का नाच और खूब चमकाए गए हथियार,फिर हुआ एक कत्ल

332

सवाल – बर्थडे पार्टी में बार बालाओं के साथ शराब के नशे में धुत लोग उड़ा रहे थे नोट , हो रहा जमकर ठुमके पर फायरिंग,रात भर नशे में धुत हो रहा था फायरिंग तब कहाँ थी पुलिस की गश्ती गाड़ियाँ ?

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना के राम कृष्णा नगर थाना अंतर्गत पिपरा गांव में गुरुवार को कपिल देव सिंह के बेटा अजीत यादव के 1 साल के बेटे की पहली सालगिरह के मौके पर बार बालाओं का नाच का आयोजन किया गया था । पुलिस प्रशासन की गार्डलाइन को धता बताते हुए बार बालाओं के अश्लील नाच का लुफ्त उठा रहे लोग शराब के नशे में धुत होकर जमकर हर ठुमके पर फायरिंग कर रहे थे। बार बालाओं के डांस का वीडियो इलाके में वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नशे में धुत सिगरेट का कश लगाते हुए लोगों को बार बालाओं के ऊपर नोट उड़ाते देखा जा रहा है। देखिए 

                   अब इस वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस इस नाच में शामिल लोगों की शिनाख्त कर उनसे पूछताछ करने और कानूनी कार्रवाई करने का मन बना रही है । वही इस नाच के दौरान फायरिंग से विक्की नाम के युवक की मौत हो गई ।

इस घटना में एक युवक की मौत के बाद सवाल उठ रहा है कि रात भर बार बालाओ के अशलील नाच पर नशे में धुत होकर फायरिंग होता रहा और स्थानीय थाना पुलिस को इसकी भनक तक कैसे नहीं लगी ? सवाल यह भी उठ रहा है कि इस दौरान पुलिस की गश्ती गाड़ी किस इलाके में घूम रही थी ।

रात के अंधेरे में नाच और गोलीबारी की आवाज थाना पुलिस तक नही पहुंचना भी सन्देह के दायरे में है। गौरतलब हो कि पुलिस खुद बयान दे रही है कि युवक को गोली लगने के बाद जब पीएमसीएच में उसे मृत घोषित किया गया उसके घंटों बाद भोर में लोगो ने थाना पुलिस को खबर दिया ।

Comments are closed.