बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

VIRAL Video-आरा हिले छपरा हिले पटना हिलेला बावर्दी पुलिसकर्मी जब नाची बिहार के सारा व्यवस्था हिलेला

लगातार दूसरा वीडियो हुआ वायरल बावर्दी पुलिस कर्मियों के होली खुमारी ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम

534

पटना Live डेस्क। होली की खुमारी कहे या मस्ती का शुरूर बावर्दी महिला पुलिसकर्मी के कदम ऐसे थिरके की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। दरअसल दावा किया जा रहा है कि  भागलपुर जिला बल की यह महिला पुलिस कर्मी अश्लील गाने ठुमके लगाते सोशल मीडिया की जीनत बन गई है। भोजपुरी गानों पर इन महिला सिपाहियों ने ऐसा समां बांधा कि सोशल मीडिया पर वीडियो देखने वाले लोग देखते ही रह गए। होली जिसे रंगों का त्योहार कहा जाता है समय के साथ भले ही होली का रंग फीका पड़ जाए, लेकिन दो चीजें कभी भी कम नहीं पड़ती एक बोतलों का खनकना और दूसरा गानों पर थिरकना।

वैसे होली के दिन ज्यादातर ठुमके जनाना नहीं मर्दाना होते हैं। क्योंकि जब होली की ठंडाई अंदर जाती है तो भले से भले हटटे खट्टे आदमी के अंदर भी सपना चौधरी और संभावना सेठ जाग जाती है। इस बार होली का यह किरदार दो महिला सिपाहियों में जग गयी है, जिसके सर कानून व्यवस्था बनाए रखने की जवाबदेही होती है,अगर वही ठुमकने लगे तो फिर क्या होगा, तो वही होगा कि पटना हिले, छपरा हिले,सारा जिला हिलेला, जब नाचे महिला पुलिसकर्मी तो सब व्यवस्था हिलेला।

रंगों के त्यौहार होली की खुमारी में अश्लील गाना बजा कर दो महिला पुलिसकर्मी बावर्दी के नशे में इस कदर नाच रही है, जैसे कोई प्रोफेशनल डांसर भी फेल हो जाए।दोनों महिला सिपाहियों का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि दोनों महिला पुलिसकर्मी भागलपुर पुलिस लाइन की है, वायरल वीडियो की पुष्टि पटना Live नहीं करता है।

लेकिन अब सवाल यह उठता है कि पुलिस की वर्दी पहन कर अश्लील गानों के साथ महिला पुलिसकर्मी को ठुमका लगाना कितना भारी पड़ सकता है,पर यह जांच का विषय है।लेकिन बिहार पुलिस खातिर न तो यह पहला मामला है न आखरी क्योकि खाकी में भी तो इंसान ही होता है जो हालात के हाथों बहक ही जाता है।जैसे विगत दिनों छपरा में 2 ASI आशिकी में मशगूल ऑर्केस्ट्रा डांसर के साथ उसके ठीहे पर नाचते वायरल हो गए। देखिए

Comments are closed.