बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

Viral वीडियो-नीतीश कुमार के ड्रीम प्रोजेक्ट “गंगा पथ” पर अपराधियों का तांडव बच्चे औरतों के सामने धाय धाय

ध्वस्त होता सुशासन 20 घण्टे में 3 युवकों की हत्या के बाद अब अपराधियों ने Cm के ड्रीमप्रोजेक्ट "गैंग पथ" पर सैकड़ो लोगो के सामने की फायरिंग वायरल हुआ वीडियो

1,516

पटना Live डेस्क।बिहार में सुशासन है। ये दावा है सूबे की जदयू भाजपा नीत सरकार का। यानी यहाँ कानून का राज है। लेकिन हक़ीक़त क्या है यह अब न लिखने की जरूरत है न बताने की हालात ये बन गए है कि राजधानी पटना में सूबे के लगातार  मुखिया मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ड्रीम प्रोजेक्ट को भी अब अपराध का दीमक लगता दिखाई दे रहा है। पटना में सरेआम फायरिंग करते एक युवक और उसके गैंग का वीडियो वायरल हो रहा है। खैर हर कांड के बाद जैसा पटना पुलिस दावा करती है कर दिया है। उल्लेखनीय है कि पटना पुलिस “वायरल वीडियो” की जांच कर रही है इसी बीच विगत 20 घंटो में राजधानी में 3 युवकों की नृशस हत्याकर दी गई है। खैर, पहले आप ने वायरल वीडियों देखिए फिर चर्चा विस्तार से करेंगे …

वीडियों देखकर मामला कुछ तो आपको स्पष्ट हो गया ही होगा। दरअसल माया नगरी मुम्बई के तर्ज़ पर सूबे के लगातार मुखिया बनते आ रहे नीतीश कुमार ने राजधानीवासियों के स्वास्थ्य लाभ ख़ातिर गंगा नदी के किनारे पटना की साइड में “करोड़ो करोड़” की लगात से गंगापथ बनवाया लेकिन अब उक्त ड्रीम प्रोजेक्ट के हालात आप ऊपर वायरल वीडियों में देख ही चुके है।

वायरल वीडियो पटना सिटी अंचल स्थित में गंगा पथ का है।एक युवक का फायरिंग करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। युवक अपने कमर में एक पिस्टल खोसे है तो वही दूसरे हाथ में एक और पिस्टल लेकर गंगापथ पर पूरे रौब में चल रहा है। लगता है जैसे कायदे कानून पुलिस प्रशासन व कथित सुशासन उसके लिए कोई मायने मतलब नही रखते है। दहशत का माहौल बना रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है की युवक कैसे अपने हाथों में पिस्टल लेकर फायरिंग करता हुआ नजर आ रहा है।

पटना के गंगा पथ पर युवक का पिस्टल लहराता वीडियों देखने पर स्पष्ट होता है।वो अकेला नहीं है बल्कि उस युवक के कई साथी गंगा पथ के आस पास मौजूद हैं और उस युवक के आसपास घूम रहे हैं। हालात बिहार के कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़ा करने लगे है। पटना पुलिस की ओर से पटना सिटी SDPO अमित शरण ने रस्म अदायगी करते हुए  कहा है कि वीडियो में जो शख्स फायरिंग करते हुए दिख रहा है।उसे जल्द पहचान कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Comments are closed.